Categories: FILMTVEntertainment

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को इस चीज़ से लगता है सबसे ज्यादा डर, खुद बिग बी ने खोली उनकी पोल (Amitabh Bachchan Reveals His Daughter Shweta Feels Most Scared of This Thing)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ‘डॉटर्स डे’ पर बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करके खास अंदाज़ में इस दिवस की बधाई दी थी. अब उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की सरेआम पोल खोलते हुए बताया है कि उनकी बेटी को आखिर सबसे ज्यादा डर किस चीज़ से लगता है. दरअसल, टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट कर रहे बिग बी के सामने मंगलवार के एपिसोड में हॉटसीट पर राजस्थान की नर्स सविता भाटी बैठी थीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि एक नर्स होने के बावजूद उन्हें इंजेक्शन लगवाने से बहुत डर लगता है. ऐसे में बिग बी ने भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन के सबसे बड़े डर का खुलासा सरेआम कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘केबीसी 13’ के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा बताते हुए कहा कि श्वेता को अगर किसी चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता है तो वो है इंजेक्शन. बिग बी ने कहा कि श्वेता अगर दूर से भी इंजेक्शन का नाम सुन ले तो इतनी ज्यादा डर जाती है कि वो एक कमरे से दूसरे कमरे में भागना शुरु कर देती है. यह भी पढ़ें: Daughter’s Day 2021: अमिताभ बच्चन ने ‘डॉटर्स डे’ पर बेटी श्वेता के साथ शेयर की फोटो, ऐसे ज़ाहिर किया अपना प्यार (Amitabh Bachchan Shares Photo With Daughter Shweta on ‘Daughter’s Day’, Expresses His Love in This Way)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं बिग बी ने यह भी बताया कि श्वेता को अगर इंजेक्शन लगवाना हो तो सभी लोगों को उनके साथ आना पड़ता है. उन्होंने अपने सामने बैठी कंटेस्टेंट के सामने बताया कि हमारी बेटी दूर से भी इंजेक्शन का नाम सुन लें तो वो डर जाती हैं. कई बार तो ऐसी स्थिति आ जाती है कि इंजेक्शन लगवाना पड़ता है, तो मैं बता नहीं सकता हालत क्या होती है हम सबकी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बी ने बेटी की पोल खोलते हुए यह भी बताया कि जितने भी हमारे साथ काम करने वाले हैं, सबको उसके पीछे दौड़ना पड़ता है, क्योंकि इंजेक्शन के नाम से ही वो कई बार घर से बाहर भी भाग जाती है. हालांकि यह किस्सा बताते हुए खुद बिग बी भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे और अपनी बेटी के इस डर के बारे में बोलते वक्त वो मुस्कुराते नज़र आए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो बच्चन परिवार का हर सदस्य फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है, लेकिन श्वेता बच्चन ही इकलौती ऐसी हैं, जो फिल्मों से दूर हैं. श्वेता ने फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आज़माने के बजाय फैशन एंड डिज़ाइनिंग फिल्ड में अपना करियर बनाया. हालांकि फिल्मों से दूरी बनाने की वजह का खुलासा करते हुए श्वेता ने एक न्यूजपेपर के कॉलम में बताया था कि उन्होंने स्कूली दिनों में कुछ प्ले यानी नाटक किए थे. उन्होंने हालांकि उस दौरान सोचा था कि वो भी एक्टिंग या सिंगिंग में ट्राई करेंगी, लेकिन उनके लिए यह कुछ खास एक्सपीरियंस कभी नहीं रहा. यह भी पढ़ें: पान मसाले का एड कर विवादों में घिरे अमिताभ बच्चन, जल्द छोड़ना पड़ सकता है कैंपेन (Amitabh Bachchan Embroiled In Controversies By Adding Pan Masala, May Have To Leave The Campaign Soon)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन की शादी साल 1997 में करीना और करिश्मा कपूर के बुआ के बेटे निखिल नंदा से हुई थी. निखिल नंदा करिश्मा और करीना के कज़िन हैं, इस नाते से श्वेता उनकी भाभी लगती हैं. श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं, जिनके नाम हैं नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा. श्वेता का अपना फैशन लग्ज़री ब्रांड है, जिसे उन्होंने कुछ साल पहले अपनी बचपन की दोस्त मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर लॉन्च किया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024

पौराणिक कथा- मृत्यु का समय (Short Story- Mirtyu Ka Samay)

उसने राजा से यमराज की उपस्थिति और उसकी तरफ़ घूर कर देखने की सम्पूर्ण बात…

May 23, 2024

मुलांना शिकवा शिष्टाचार (Teach Children Manners)

उलट बोलणे, शिवीगाळ करणे, मित्रांसोबत मारामारी… ही मुलांची सवय झाली असेल तर यात थोडी चूक…

May 23, 2024

प्रेग्नंसीवरून दीपिकाला ट्रोल करणाऱ्यांविरोधात आलिया भट्टने दिली प्रतिक्रिया (Alia Bhatt Reacts To Trolls Shaming Mom To Be Deepika Padukones Baby Bump)

दीपिका पादुकोणने फेब्रुवारी महिन्यात गरोदर असल्याची घोषणा केली होती. तेव्हापासून सतत तिला नेटकऱ्यांच्या ट्रोलिंगला सामोरे…

May 23, 2024

शाहरुख खानला मिळाला डिस्चार्ज , उष्माघातामुळे केलेलं अॅडमिट ( Shah Rukh Khan Gets discharge From Hospital, admitted due to heat stroke)

शाहरुख खानला 22 मे रोजी डिहायड्रेशनमुळे अहमदाबादच्या केडी हॉस्पिटलमध्ये दाखल करण्यात आले होते, त्यानंतर चाहत्यांची…

May 23, 2024
© Merisaheli