बिग बॉस 15: इस दिन से शुरू हो रह...

बिग बॉस 15: इस दिन से शुरू हो रहा है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, नए प्रोमो में जंगल में भटकते दिखे ये 4 कंटेस्टेंट्स (Reality Show ‘Bigg Boss 15’ is Starting From This Day, These 4 Contestants Seen Wandering in The Jungle in New Promo)

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का इंतज़ार अब खत्म होने को है, क्योंकि होस्ट सलमान खान के इस शो के शुरु होने में अब सिर्फ 5 दिन ही बचे हैं. ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन होने वाला है. इस बीच शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स को घने जंगल में भटकते हुए देखा जा सकता है. प्रोमो में इन कंटेस्टेंट्स की साफ झलक तो नहीं दिख रही है, लेकिन उन्हें देखकर आसानी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आखिर ये 4 कंटेस्टेंट्स कौन हैं?

Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 15’ के नए प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने कैप्शन लिखा है- बिग बॉस 15 के इस जंगल में दंगल करने आ रहे हैं बड़े ही अद्भुत कंटेस्टेंट्स. क्या आप इन्हें पहचान सकते हैं? वीडियो में सबसे पहले एक फीमेल कंटेस्टेंट जंगल में भटकती हुई दिखाई देती हैं, जो टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जैसी लग रही हैं. इसके अलावा एक और फीमेल कंटेस्टेंट के तौर पर जो दिखाई दे रही हैं वो पंजाबी सिंगर अफसाना खान हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंटेस्टेंट्स के पास नहीं होगी कोई सुविधा, करना होगा संकटों का सामना (Bigg Boss 15: Salman Khan Says- Contestants Will Not Have Any Facility, Will Have to Face The Troubles)

इन दो फीमेल कंटेस्टेंट्स के अलावा प्रोमो में दो मेल कंटेस्टेंट भी नज़र आ रहे हैं, जिनमें एक करण कुंद्रा और दूसरे सिंबा नागपाल हैं. बता दें कि इन कंटेस्टेंट्स के नाम पहले भी सामने आए थे, लेकिन प्रोमो देखने के बाद यह साफ हो गया है कि ये चारों कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 के घर में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी के बचे हुए कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, डोनल बिष्ट और प्रतीक सहजपाल इस शो में पहले ही एंट्री ले चुके हैं.

Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bigg Boss 15
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 15 के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें सलमान खान जादुई पेड़ विश्व सुंदरी से पूछते हैं कि बीबी 15 के प्रतियोगी कैसे सोएंगे? इस पर बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा द्वारा आवाज़ दी गई विश्व सुंदरी जवाब देती हैं कि वन क्षेत्र की सर्द हवाएं किसी को सोने नहीं देती हैं. जिसके बाद सलमान कहते हैं ‘संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल’. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से प्रोमो शेयर करके कैप्शन दिया है- जंगल में आएगा संकट, जब चलेंगी ठंडी-ठंडी हवाएं और ना ही मिलेंगी कोई सुविधाएं. देखिए बिग बॉस 15 जल्द ही सिर्फ कलर्स पर… यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या अग्रवाल बनीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर, इनाम में जीते 25 लाख रुपये और Bigg Boss OTT की ट्रॉफी! (Divya Agarwal Becomes Bigg Boss OTT Winner, Wins RS 25 Lakh And Trophy, Nishant Bhat And Shamita shetty Runner Up)

गौरतलब है कि बिग बॉस के नए सीज़न में बतौर होस्ट सलमान खान की वापसी बिल्कुल नए अंदाज़ में हुई है. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स को इस बार खुले आसामाम के नीचे सोना पड़ेगा, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों के आंतक का सामना भी करना पड़ेगा. इससे पहले आए प्रोमो में सलमान खान कह चुके हैं कि घर में कंटेस्टेंट्स को कोई सुविधा नहीं मिलेगी और उन्हें कई संकटों का सामना करना पड़ेगा. इस सीज़न में प्रतियोगियों को एक जंगल सेटअप में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है.

×