बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंट...

बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंटेस्टेंट्स के पास नहीं होगी कोई सुविधा, करना होगा संकटों का सामना (Bigg Boss 15: Salman Khan Says- Contestants Will Not Have Any Facility, Will Have to Face The Troubles)

‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले अब जल्द हो होने वाला है. फिल्म मेकर करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे ‘बिग बॉस ओटोटी’ में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने वाले कंटेस्टेंट्स में से कुछ को ‘बिग बॉस 15’ में आने का मौका मिलेगा. इस बीच ‘बिग बॉस 15’ के निर्माताओं ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें बतौर होस्ट सलमान खान की वापसी बिल्कुल नए अंदाज़ में हुई है. नए प्रोमो में बॉलीवुड के दबंग और रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान का कहना है कि घर में कंटेस्टेंट्स को कोई सुविधा नहीं मिलेगी और उन्हें कई संकटों का सामना करना पड़ेगा. इस सीज़न में प्रतियोगियों को एक जंगल सेटअप में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ से दूसरे प्रोमो को रिलीज़ करने के बाद मेकर्स ने अब इसका तीसरा प्रोमो रिलीज़ किया है. वीडियो में सलमान खान जादुई पेड़ विश्व सुंदरी से पूछते हैं कि बीबी 15 के प्रतियोगी कैसे सोएंगे? इस पर बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा द्वारा आवाज़ दी गई विश्व सुंदरी जवाब देती हैं कि वन क्षेत्र की सर्द हवाएं किसी को सोने नहीं देती हैं. जिसके बाद सलमान कहते हैं ‘संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल’. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से प्रोमो शेयर करके कैप्शन दिया है- जंगल में आएगा संकट, जब चलेंगी ठंडी-ठंडी हवाएं और ना ही मिलेंगी कोई सुविधाएं. देखिए बिग बॉस 15 जल्द ही सिर्फ कलर्स पर… यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि निशांत भट को मिले ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर का खिताब, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये खास वीडियो (Ankita Lokhande Wants Nishant Bhat to Win ‘Bigg Boss OTT’, Actress Shares This Special Video)

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे प्रोमो में सलमान खान और रेखा नज़र आ रहे हैं. वीडियो में उनकी आवाज़ सुनी जा सकती है और सलमान खान को वन अधिकारी के रूप में जंगल में घूमते हुए देखा जा सकता है. जंगल में वो विश्व सुंदरी से बात करते हैं और कहते हैं कि बिग बॉस का घर यहीं हुआ करता था, जहां वो खड़े हैं. इस पर विश्व सुंदरी उन्हें बताती हैं कि वो पिछले 15 सालों से उनका इंतज़ार कर रही हैं. वो कहती हैं कि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले घरवालों को जंगल से गुज़रना होगा. इसके बाद सलमान खान रियलिटी शो में एक नए ट्विस्ट के बारे में दर्शकों को बताते हैं. इस प्रोमों के साथ कैप्शन लिखा गया है- जंगल में संकट, फैलाएगा दंगल पे दंगल! क्या आप तैयार हैं. बिग बॉस 15 के लिए.

बता दें कि इससे पहले शो के मेकर्स ने बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो शेयर किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. शो के पहले प्रोमो में सलमान खान को वन अधिकारी के रूप में जंगल में घूमते हुए और विश्व सुंदरी से बात करते हुए देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: नए कॉन्सेप्ट के साथ नए अंदाज़ में नज़र आएंगे सलमान खान, दमदार प्रोमो में सुनाई दी इस दिग्गज अदाकारा की आवाज़ (Bigg Boss 15: Salman Khan Will be Seen in a New Style With a New Concept, This Veteran Actress Has Given Voice in Promo)

गौरतलब है कि टेलीविज़न से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर बिग बॉस ओटीटी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि शो का फिनाले इस शनिवार यानी 18 सितंबर को शाम 7 बजे वूट पर किया जाएगा. ओटीटी वर्ज़न छह हफ्ते से चल रहा था और इसके खत्म होते ही टीवी पर जल्द ही बिग बॉस 15 को टेलीकास्ट किया जाएगा. बीती रात यानी 15 सितंबर को नेहा भसीन को बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट कर दिया गया था, जिसके बाद अब ट्रॉफी की दौड़ में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट के नाम शामिल हैं.

×