Categories: FILMTVEntertainment

शाहरुख खान की वजह से रितेश देशमुख हो चुके हैं इस चीज के आदी, अब छोड़ पाना है मुश्किल (Riteish Deshmukh Has Become Addicted To This Thing Because Of Shahrukh Khan, Now It Is Difficult to Leave)

दुनियाभर में शाहरुख खान को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. क्या आम क्या खास, हर कोई उनकी पर्सनालिटी और उनके व्यक्तित्व का कायल…

दुनियाभर में शाहरुख खान को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. क्या आम क्या खास, हर कोई उनकी पर्सनालिटी और उनके व्यक्तित्व का कायल है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई शख्स ऐसे हैं जो उनकी कुछ आदतों और चीजों को फॉलो करते हैं. शाहरुख खान की फैन लिस्ट में एक्टर रितेश देशमुख का नाम भी शामिल है. हाल ही में रितेश देशमुख ने एक बातचीत के दौरान शाहरुख खान से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया और उन्होंने बताया कि शाहरुख खान की वजह से उन्हें एक ऐसी चीज की लत लग गई है, जो उनके लिए लव अफेयर की तरह हो गई है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल तमन्ना भाटिया के साथ बातचीच के दौरान रितेश देशमुख ने इस बात का जिक्र किया है. इस दौरान एक्टर ने बताया कि, “शाहरुख खान मेरे पिता से मिलने आए थे, उन्हें देखकर मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड था, क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं”. इसी बातचीत के दौरान रितेश ने आगे बताया कि जब उन्होंने शाहरुख खान को अपनी आंखों के सामने देखा तो उनसे पूछा कि वो क्या लेंगे? इसपर शाहरुख ने उनसे कहा कि वो कुछ भी नहीं लेंगे. लेकिन जब रितेश ने शाहरुख को थोड़ा फोर्स किया तो उन्होंने उनसे कहा कि वो ब्लैक कॉफी पिएंगे. इसके बाद रितेश ने बताया कि शाहरुख खान की वजह से उन्हें इस बात की जानकारी हुई थी कि ब्लैक कॉफी क्या होती है. आप भी देखें रितेश देशमुख के बातचीत का वो वीडियो –

शाहरुख की वजह से रितेश देशमुख को लगी ब्लैक कॉफी की लत – तमन्ना भाटिया से बात करते हुए रितेश देशमुख ने आगे बताया कि जब शाहरुख ने उनसे ब्लैक कॉफी के लिए कहा तो उन्होंने अपने शेफ के पास जाकर उससे ब्लैक कॉफी बनाने के लिए कहा, लेकिन उनके शेफ को भी ब्लैक कॉफी के बारे में कुछ पता नहीं था. इसके बाद किसी और की मदद से उन्होंने शाहरुख खान के लिए ब्लैक कॉफी बनाई. रितेश ने बताया कि, “मुझे बहुत देर से ब्लैक कॉफी के बारे में पता लगा और फिर मैंने वो पीनी स्टार्ट की. अब ब्लैक कॉफी के साथ मेरा रिश्ता लव अफेयर की तरह हो गया है”.

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव का सफर नहीं था आसान, कभी मुंबई में ऑटो चलाकर गुजारा करने को मजबूर थे गजोधर भैया (Raju Srivastava’s Journey Was Not Easy, Gajodhar Bhaiya Was Once Forced To Live By Driving An Auto In Mumbai)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली बार रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया आएंगे साथ नजर – पहली बार स्क्रीन पर रितेश देशमुख की जोड़ी तमन्ना भाटिया के साथ नजर आने वाली है. ये दोनों प्लान ए और प्लान बी रोमांटिक कॉमेडी में साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख वकील का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं तमन्ना भाटिया मैचमेकर बनेंगी.

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने कहा था – “मैं दिल्ली वाला हूं, मुंबई के लोगों को जेब में लेके घूमता हूं”, वायरल हो रहा वीडियो (When Shahrukh Khan Said – “I Am A Delhi Wala, I Walk Around With The People Of Mumbai In My Pocket”, Video Going Viral)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli