TV

रूपल त्यागी ने टीवी पर लिपलॉक करके बटोरी थीं सुर्खियां, करियर के पीक पर ब्रेकअप के चलते हुआ था एक्ट्रेस का ऐसा हाल (Roopal Tyagi Came into Limelight by Lip-Locking on TV, This was Her condition after Breakup at the Peak of Career)

रूपल त्यागी भले ही आज पर्दे से दूर हैं, लेकिन जब उन्होंने ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में काम किया था तो अपने किरदार की बदौलत घर-घर में लोकप्रियता हासिल की थी, लेकिन इस सीरियल के बाद रूपल अचानक से गायब हो गईं. बेशक रूपल ने काफी कम उम्र में सक्सेस देखी है, लेकिन करियर के पीक पर उनका ब्रेकअप हो गया, जिसका दर्द वो झेल नहीं सकीं, जिसके चलते वो अपनी लाइफ में डिस्ट्रैक्ट हो गईं और उल्टे-सीधे काम करने लगीं. रूपल ने सीरियल में अपने को-स्टार के साथ लिपलॉप करके खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन ब्रेकअप के चलते उनकी लाइफ में सब कुछ एक पल में बदल गया.

‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में गुंजन का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली रूपल त्यागी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले कोरियोग्राफर के तौर पर काम करती थीं और उन्होंने विद्या बालन और करीना कपूर समेत कई एक्ट्रेसेस को डांस सिखाया है. आपको बता दें कि रूपल महज 16 साल की उम्र में अपने सपनों को पूरा करने के लिए बेंगलुरु से मुंबई आई थीं. यह भी पढ़ें: तुनिषा डेथ केस में जब शीजान खान को हुई थी जेल, मुश्किल दौर को याद कर इमोशनल हुईं फलक नाज (When Sheezan Khan was Jailed in Tunisha Death Case, Falaq Naaz became Emotional Remembering Difficult Times)

छोटे पर्दे से गायब होने के सालों बाद रूपल ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि कैसे सक्सेस के बाद उनकी लाइफ हमेशा-हमेशा के लिए बदल गई. एक्ट्रेस की मानें तो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की कामयाबी के बाद उन्हें पता चला कि फेम क्या होता? कामयाबी क्या होती है? रूपल ने बताया था कि इस सीरियल में आने से पहले तक वो बस और ऑटो में सफर करती थीं, लेकिन इस शो के बाद वो अपनी गाड़ी से सफर करने लगीं.

रूपल ने यह भी बताया था कि वो शो के बाद अपनी सक्सेस को एन्जॉय कर ही रही थीं कि अचानक उनकी ज़िंदगी में एक मोड़ आया और पल भर में सब कुछ बदल गया. रूपल ने कहा कि लाइफ में सब कुछ शानदार चल रहा था, तभी पता चला कि मैं जिस लड़के से बेहद प्यार करती थी वो अपनी एक्स के पास चला गया या फिर एक साथ वो दो लोगों को डेट कर रहा था.

आपको बता दें कि रूपल का नाम उनके को-स्टार अंकित गेरा से जुड़ा था और कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जब रूपल को पता चला कि वो उनके साथ-साथ किसी और को भी डेट कर रहे हैं तो एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गईं. एक्टर की यह सच्चाई सामने आने के बाद रूपल टूट गई थीं. ऐसे में प्यार में धोखा खाने के बाद रूपल खुद को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए दोस्तों की बातों पर गलत काम करने लगी थीं. यह भी पढ़ें: स्ट्रगल के दिनों को लेकर छलका शिवांगी जोशी का दर्द, सीनियर्स पर लगाया ऐसा बर्ताव करने का आरोप (Shivangi Joshi’s Pain Spilled Over the Days of Struggle, Accused Seniors of Behaving Like This)

हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने किसी तरह खुद को संभाला और ये फैसला किया कि वो खुद को इन सब चीजों से दूर रखेंगी, ताकि वो फिर से एक नई शुरुआत कर सकें. ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने और खुद को पॉजिटीव करने के लिए रूपल ने मेडिटेशन का सहारा लिया. भले ही रूपल पर्दे से गायब हैं, लेकिन अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम के ज़रिए जुड़ी हुई हैं और उन्हें खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli