Categories: TVEntertainment

रुबीना दिलैक ने शेयर की वो 5 खास चीजें, जिनसे उन्हें कोविड-19 से जल्दी रिकवर होने में मिली मदद (Rubina Dilaik Shares 5 Things Which Helped Her a Speedy Recovery From COVID-19)

‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ फेम और ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक अब कोविड-19 संक्रमण से रिकवर हो रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ शेयर की थी और कहा था कि वो कोरोना वायरस संक्रमण से करीब 70 फीसदी तक ठीक हो गई हैं. हाल ही में रुबीना कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद उन्होंने अपने होमटाउन शिमला में खुद को क्वारंटीन कर लिया था और एक्ट्रेस काफी हद तक रिकवर हो गई हैं. अब रुबीना दिलैक ने उन पांच खास चीजों की लिस्ट शेयर की है, जिनसे उन्हें कोविड-19 से जल्दी रिकवर होने में मदद मिली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पांच खास चीजें शेयर की हैं, जिनसे उन्हें जल्दी रिकवर होने में मदद मिली है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘मैंने 19 दिनों से ज्यादा समय तक खुद को क्वारंटीन किया, लेकिन ये 5 चीजे़ं हैं, जिनसे मुझे जल्दी ठीक होने में मदद मिली है. सबसे महत्वपूर्ण है अपना पसंदीदा संगीत सुनना और खुश रहना.’

रुबीना ने अपने पोस्ट में क्वारंटीन के दौरान की गई पांच चीजों की लिस्ट शेयर की है. उनकी लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है हेल्दी डायट लेना, इसके बाद खुद को हाइड्रेट रखना, तीसरे नंबर पर योग, चौथे नंबर पर समय पर दवा लेना और पांचवे नंबर पर है अपना पसंदीदा म्यूज़िक सुनना. एक्ट्रेस का कहना है कि इन पांच चीजों की बदौलत ही वो कोविड-19 से जल्दी रिकवर हो पाई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने फैन्स को पांच चीजें बताते हुए यह भी शेयर किया है कि उनकी गंध और स्वाद लेने की क्षमता वापस लौट आई है. रुबीना का कहना है कि मैंने इससे पहले खाने का इतना आनंद नहीं लिया था, जितना अब ले रही हूं. घर का बना साधारण खाना भी मेरे मुंह में पानी लाता है, खासकर कई दिनों तक स्वाद और गंध की क्षमता खोने के बाद. मैं अपनी मां द्वारा बनाए गए सभी मीठे और सरल व्यंजनों का लुत्फ उठा रही हूं, जो मेरे स्वाद के लिए परम उपचार है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो पूरी तरह से गिल्ट फ्री तरीके से खाना खा रही हूं और पिछले कुछ हफ्तों में खाने से जितना चूक गई थीं, उतना सब वो अब कवर कर रही हैं. मेरी गंध जो चली गई थी वो वापस आ गई है. मेरे स्वाद और गंध दोनों को वापस पाने की भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है, लेकिन मैं वर्तमान में इन दो अनमोल इंद्रियों का पूरा आनंद ले रही हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि रुबीना दिलैक ने 1 मई को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स को कोविड-19 संक्रमित होने की खबर दी थी. इसके साथ ही बताया था कि वो ठीक होने के एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर पाएंगी. फिलहाल वो टीवी सीरियल ‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ में नज़र आ रही हैं. शक्ति के अलावा रुबीना ने म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानियां’ में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ काम किया है और हाल ही में उन्हें पारस छाबड़ा के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘गलत’ में भी देखा जा चुका है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli