Categories: TVEntertainment

गोवा में छुट्टियां मना रही हैं रूबीना दिलैक, पूल में ब्राइट कलरफुल बिकिनी पहन समर हीट को बीट करती दिखी एक्ट्रेस! (Rubina Dilaik Stuns In Bright Colourful Bikini In Goa, See Hot Pictures)

बॉस लेडी रूबीना दिलैक जब भी कुछ करती हैं वो ख़ास बन जाता है. कुछ रोज़ पहले ही रूबी ने अपना अनफ़िल्टर्ड वीडियो पोस्ट करके…

बॉस लेडी रूबीना दिलैक जब भी कुछ करती हैं वो ख़ास बन जाता है. कुछ रोज़ पहले ही रूबी ने अपना अनफ़िल्टर्ड वीडियो पोस्ट करके अपनी बिना मेकअप के रियल स्किन दिखाई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस की खूब सराहना भी हुई, क्योंकि ग्लैमर वर्ल्ड में ये थोड़ा रिस्की होता है पर रूबी ने फैंस के सामने बहुत ही आत्मविश्वास के साथ अपनी बिना मेकअप की स्किन की पिक्स शेयर की…

फैंस ने भी उनको बेहद खूबसूरत कहा और इस पोस्ट पर उनको काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट भी मिले.

रूबी ने कैप्शन में हैशटैग दिया था नो फ़िल्टर रियल स्किन…

अब रूबी फन के मूड में हैं और वो गोवा में हॉलिडे मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पूल की पिक्स शेयर की हैं जिसमें वो काफ़ी ब्राइट कलरफुल बिकिनी में नज़र आ रही हैं. उनकी बिकिनी पर ट्रेडिशनल वर्क किया हुआ है जो काफ़ी अट्रैक्टिव और डिफ़्रेंट लग रहा है.

रूबिन की इस पोस्ट पर भी फैंस के काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट्स आ रहे हैं. हॉटनेस ओवरलोडेड… क्यूट… कहकर फैंस उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. ग़ौरतलब है कि कुछ समय पहले ही रूबीना ने बॉडी शेमिंग को लेकर काफ़ी कुछ कहा था कि आपका बस एक इंच वज़न बढ़ाए नहीं कि लोग अपना हक़ समझने लगते हैं आपको कुछ भी कहने का, कोई कहता है मोटी भैंस, कोई कहता है चार्म चला गया तो कोई बुड्ढी हो गई कहने लगता है… रूबी ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया था.

रूबीना ने तब ये भी साफ़ किया था कि कोविड के बाद जब रिकरी के दौरान उनका वज़न बढ़ा तब उनको एहसास हुआ कि अपनी हेल्थ सबसे ज़्यादा ज़रूरी है और खुद से प्यार करना भी उतना ही ज़रूरी है. आपका शरीर कितना आकर्षक है उससे कहीं ज़्यादा महत्वपूर्ण ये है कि आप अपने आपको किस तरह स्वीकार करते हो.

ख़ैर रूबी अब फिर से शेप में आ गई हैं लेकिन उनकी अप्रोच अब और भी पॉज़िटिव को चुकी है.., आप भी देखें रूबी का हॉट अंदाज़…

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कोई तो हो (Short Story- Koi Toh Hai)

आते ही सुखदा का माथा छूकर देखा. कैसा था उनका अपनत्व भरा स्पर्श. मन की…

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

© Merisaheli