Entertainment

सलमान खान ने भांजी अलिजेह अग्निहोत्री संग शेयर की एडोरेबल फोटो, सलाह देते हुए कहा- ‘मामू पर एक एहसान करो’ (Salman Khan Drops Adorable Throwback Pic With Niece Alizeh Agnihotri, Pens Heartfelt Note, Says- ‘Mamu Par Ek Ehsaan Karo…’)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ एक एडोरेबल फोटो शेयर की है. इस एडोरेबल फोटो के शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी भांजी को चुलबुल पांडे स्टाइल में ज़िंदगी की सबसे अहम सीख देते हुए दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा है.

एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग के शानदार डायलॉग बोलने वाले अंदाज़ में अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है. इस नोट में अलिजेह अग्निहोत्री को एक्टर ने जिंदगी की बड़ी सीख देते हुए एक गुजारिश भी की है. सलमान खान का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेज़ी से फैल रहा है.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अलीजेह के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की. इस पुरानी और एडोरेबल फोटो में सलमान ने अलीजेह को अपनी गोद में उठा रखा है. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. नन्ही अलीजेह नेवी ब्लू ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, वहीं सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

इस एडोरेबल फोटो के साथ सलमान खान अलीज़ेह के लिए दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, “मामू पर एक एहसान करो, जो भी करना दिल और मेहनत से करना. हमेशा याद रखो लाइफ में सीधे जाओ और दाएँ मुड़ो. बस अपने आप से कम्पीट करो. फिट रहने के चक्कर में सेम मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना… और सबसे जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर दी तो फिर मामू की भी नहीं सुनना.

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की भांजी अलिजेह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वे नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की अपकमिंग फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. अभी फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हालाँकि अलिजेह ने शूटिंग पिछले साल ही शुरू कर दी थी.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024
© Merisaheli