Categories: FILMEntertainment

कड़ी सुरक्षा के बीच होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिली सिक्योरिटी की ज़िम्मेदारी (Salman Khan’s Bodyguard Shera Gets The Responsibility of Security During Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding)

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आए दिन इस पावर कपल की…

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आए दिन इस पावर कपल की शादी से जुड़े कई अपेडट सामने आ रहे हैं और फैन्स भी उनकी शादी से जुड़ी हर एक बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे, लेकिन उनकी शादी की रस्में 7 दिसंबर यानी कल से शुरु हो रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की फैमिलीज़ राजस्थान के लिए रवाना भी हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि मेहमानों को एयरपोर्ट से रिसीव करने के लिए 25 लोगों की टीम बनाई गई है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड सलमान खान भी मदद कर रहे हैं और उन्होंने कपल की शादी के दौरान सिक्योरिटी की ज़िम्मेदारी अपने बॉडीगार्ड शेरा को दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना कैफ की शादी की सिक्योरिटी की ज़िम्मा संभालेंगे. दरअसल, शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं, जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है. सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी की पूरी ज़िम्मेदारी अब शेरा की कंपनी के हाथों में है. बताया जा रहा है कि बरवाड़ा में बॉलीवुड सेलेब्स और वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए शेरा को यह ज़िम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा सिक्योरिटी के पुख्ता इंतज़ाम के लिए बरवाड़ा पुलिस की मदद भी ली गई है. यह भी पढ़ें: जब दुल्हन बनी कैटरीना कैफ के ब्राइडल लुक्स ने बना दिया सबको दीवाना, देखें एक्ट्रेस के गॉर्जियस ब्राइडल लुक्स(Katrina Kaif’s bridal looks that prove she’ll make the most gorgeous bride)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी में पहुंचने वाले वीआईपी गेस्ट्स की सिक्योरिटी का ज़िम्मा जयपुर की एमएच सिक्योरिटी कंपनी को भी दिया गया है. शादी के फंक्शन्स के दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे. होटल में सिर्फ गेस्ट, इवेंट कंपनी और ऑथोराइज्ड होटल स्टाफ ही एंट्री कर सकेगा. वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल या कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाने पर पाबंदी रहेगी. होटल के जिस हिस्से में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने वाली है वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए गए हैं. होटल के पिछले हिस्से से कर्मचारियों को अंदर जाने की अनुमति है, लेकिन टाइट चेकिंग और आईकार्ड दिखाने के बाद ही उन्हें एंट्री मिलेगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार, 6 दिसंबर यानी आज ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के हेलिकॉप्टर से राजस्थान पहुंचने की खबर है. अगले दिन यानी 7 दिसंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरु हो जाएंगी और 9 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. शादी की तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और गेस्ट्स भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने लगे हैं, फिर भी अभी तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. कैटरीना अपनी शादी को मीडिया कवरेज से दूर रखना चाहती हैं, इसलिए शादी में नो फोन पॉलिसी भी लागू किया गया है. यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के बीच सलमान हुए ट्रोल, मज़ेदार मीम्स की आई बाढ़ (Salman Khan got trolled amidst the news of Vicky-Katrina’s wedding news, hilarious memes going viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की बात करें तो विक्की और कैट की शादी में करीब 120 गेस्ट्स के शामिल होने की उम्मीद है. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई की ज़िम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था का ज़िम्मा बरवाड़ा पुलिस को सौंपा गया है. विक्की और कैट की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, नताशा दलाल, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

Recent Posts

कहानी- ऐसा भी होता है… (Short Story- Aisa Bhi Hota Hai…)

मां ने सबसे पहले रूपा से प्रश्न किया, "अपना सारा सामान लाई हो ना? वहां…

© Merisaheli