Categories: FILMEntertainment

बैक टु ब्ल्यू… सारा अली खान नीली लिपस्टिक में आई नज़र, फैंस बोले अजीब तो है, पर अलग भी! (Sara Ali Khan Flaunts Her Blue Lipstick In Her New Pictures)

सारा अली खान एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं और इसका लेटेस्ट सबूत है उनकी ये इंस्टाग्राम पोस्ट जिसमें समंदर के किनारे वो खड़ी हैं,…

सारा अली खान एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं और इसका लेटेस्ट सबूत है उनकी ये इंस्टाग्राम पोस्ट जिसमें समंदर के किनारे वो खड़ी हैं, इस पोस्ट में सबसे अलग जो है वो है उनका लिप कलर जो एकदम नीला है.

सारा ने लिखा भी है बैक टु ब्ल्यू!

सारा ने कैज़ुअल कपड़े पहने हैं, जिसमें वाइट टी शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स हैं. साथ ही उन्होंने पहने हैं यलो स्लिप ऑन्स.

सारा के साथ एक बंदा भी इस तस्वीर में नज़र आ रहा है और लोग उनके बारे में भी जानने को उत्सुक हैं. दरसल ये बंदा है Orhan Awatramani जो एक एक्टिविस्ट है लेकिन सारा का बेस्ट फ़्रेंड भी. दोनों ने साथ में पढ़ाई भी की है.

सारा का यह अलग अनोखा अंदाज़ भी लोगों को पसंद आ रहा है इसलिए उनके नीले होंठों को देख लोग कह रहे हैं कि अजीब तो है पर अलग भी. फैंस ने सारा की इस पोस्ट पर भरपूर प्यार बरसाया है और यहां तक कि आमिर खान की बेटी ईरा ने भी कमेंट किया है कि उन्हें लिपस्टिक बेहद पसंद आई.

फैंस ने भी इस लिप कलर को काफ़ी पसंद किया है और वो उनके कमेंट्स से ज़ाहिर भी हो रहा है. लोग काफ़ी उत्साहित लगे सारा के इस लिप कलर को लेकर. सभी कह रहे हैं- वूहु, यह लिस्पस्टिक.

सारा का हर मेकअप लुक या स्टाइल लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन जाता है. सारा हैं ही इतनी स्टाइलिश.

यह भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli