Categories: FILMEntertainment

सिंपल-से सलवार-कमीज़ में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा अली खान, सादगी पर फैंस हुए फिदा, बोले- सारा को देसी लुक में देखना आंखों के लिए ट्रीट है… (Sara Ali Khan Rocks Ethnic Wear As She Gets Snapped At The Airport, See Pictures And Video)

सारा अली खान (sara Ali khan) उन चंद एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स में से हैं जिनके पैर हमेशा ज़मीन पर होते हैं. सारा ने अक्सर…

सारा अली खान (sara Ali khan) उन चंद एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स में से हैं जिनके पैर हमेशा ज़मीन पर होते हैं. सारा ने अक्सर अपने शालीन व्यवहार और सादगी (simplicity) से सबका मन मोहा है और ऐसा ही हुआ रविवार को जब सारा एकदम देसी अन्दाज़ में एयरपोर्ट (airport) पर दिखीं.

सारा ने पैपराज़ी को पोज़ भी दिए और अपनी सिम्प्लिसिटी से फैंस का भी दिल जीत लिया. सारा ने आसमानी रंग का सलवार-सूट पहना हुआ था ल. उनका लुक काफ़ी सादगी भरा था. बाल खुले और पैरों में जूती थी. सारा का मेकअप भी काफ़ी नेचुरल था. सारा को सूट में देख फैंस काफ़ी इम्प्रेस हुए.

एयरपोर्ट पर जहां बड़े-बड़े स्टार्स अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं वहीं सारा का देसी स्टाइल सबको खूब भाया. फैंस ने कहा कि सारा को सूट में देखना आंखों के लिए ट्रीट है. कुछ फैंस ने कहा कि सारा कभी भी ऐटिट्यूड नहीं देती, वो हमेशा स्माइल करती हैं. वो काफ़ी एलीगेंट हैं. सारा पर वेस्टर्न भी खूब जंचता है और इंडियन भी उतना ही प्यार लगता है.

यहां देखें सारा के देसी लुक का वीडियो https://www.instagram.com/reel/CiXx9PEqAwy/?igshid=MTA0ZTI1NzA=

एक फ़ैन ने लिखा कि सारा को इस तरह इंडियन ड्रेस में देखने से मेरा। ही इंडियन पहनने का कॉन्फ़िडेन्स बढ़ गया है. वो स्टाइल से ज़्यादा कम्फ़र्ट को महत्व देती हैं.

किसी ने उनको परी कहा तो किसी ने ने नेचुरल ब्यूटी. एक फ़ैन ने कहा कि सारा सिम्प्लिसिटी का सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं. वहीं कुछ फैंस सारा की इस बात के लिए भी तारीफ़ कर रहे हैं कि उन्होंने अपना लगेज खुद उठाया हुआ था. फैंस ने कमेंट किया कि जहां कुछ स्टार्स अपना हैंडबैग तक खुद नहीं उठाते वहीं सारा ने सामान खुद उठाया है

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli