Categories: FILMTVEntertainment

पिता के साथ इस टॉपिक पर बात करती हैं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Talks With Her Father On This Topic, You Will Be Stunned To Know)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज यूथ की सबसे चहीती एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया हो या उनके फैन्स, सारा का अंदाज सभी…

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज यूथ की सबसे चहीती एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया हो या उनके फैन्स, सारा का अंदाज सभी को काफी भाता है. बेशक आज वो बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन उनका डाउन टू अर्थ स्वभाव सभी के दिल में जगह बना लेता है. सारा के लिए उनका काम और उनका परिवार काफी अहमियत रखता है. बेशक उनके माता पिता का तलाक हो चुका है और वो अपनी मां के साथ पली बढ़ी हैं लेकिन पिता के साथ उनका बॉन्ड भी काफी खास है. अक्सर वो अपने पिता के घर स्पॉट की जाती रही हैं, जहां वो उनसे एक खास मुद्दे पर बात करने जाती हैं जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मों के बारे में नहीं बल्कि इस बारे में होती है पिता बेटी की बात – सारा अली खान का फैमली बैक ग्राउंड फिल्मी है. मां एक्ट्रेस हैं तो वहीं पिता अब भी फिल्मों में सक्रिय हैं. वहीं सारा भी अब बॉलीवुड की फेस बन चुकी हैं. ऐसे में सबके मन में ये सवाल रहता होगा कि वो फिल्मों के बारे में अपने मां-पिता से बातें करती होंगी, लेकिन सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब भी वो अपने पिता से मिलती हैं तो फिल्मों की नहीं, बल्कि हिटलर और स्टालिन की कहानियों पर डिस्कस करती हैं. चूंकि सैफ पढ़ने के काफी शौकीन हैं तो वो सारा को इन सब विषयों पर खूब जानकारी देते हैं.

ये भी पढ़ें: पॉर्न इंडस्ट्री के बादशाह बनना चाहते थे शाहरुख खान, एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Shahrukh Khan Wanted To Become The King Of Porn Industry, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना के साथ है भी है अच्छी बॉन्डिंग – अक्सर बच्चे अपनी सौतेली मां के साथ अच्छे रिश्ते में नहीं होते हैं लेकिन सारा अली खान अपने पिता की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वो करीना की बहुत बड़ी फैन भी हैं. सारा ने कई बार करीना संग अपने रिलेशन पर बात की है. वो बता चुकी हैं कि हमारे रिश्ते में फ्रेंडशिप और इज्जत है. अक्सर वो सैफ के घर पार्टी और गैदरिंग में शामिल होती हैं.

ये भी पढ़ें: भंसाली से बहुत डरती हैं दिशा पाटनी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Disha Patni Is Very Afraid Of Bhansali, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा की फैट से फिट जर्नी – सारा अली खान ने 2018 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.आज बेहद स्लिम और फिट नजर आने वाली सारा का अपने कैरियर को लेकर डेडीकेशन काफी बड़ा और सराहनीय रहा है. फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन बहुत ज्यादा था लेकिन बॉलीवुड की ग्लैमर ब्यूटी बनने के लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया. फिल्‍मों में आने से पहले सारा का वजन 96 किलो था, जिसके बाद उन्‍होंने कड़ी मेहनत करके अपना वजन कम किया और स्‍लिम-ट्रिम फिगर की मालकिन बन गईं. यही वजह है कि उनके इस गजब के ट्रांसफॉर्मेशन के लाखों लोग कायल हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli