FILM

इन सेलेब्स के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं सारा अली खान, डेटिंग की खबरों को लेकर खूब बटोरी सुर्खियां (Sara Ali Khan’s name has been associated These Celebs, She was in Limelight due to Dating Rumors)

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. सारा अली खान ने बहुत कम समय में न सिर्फ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, बल्कि उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में भी शुमार है. बेशक, सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अपने लव अफेयर्स को लेकर भी सारा लाइमलाइट में रह चुकी हैं. उनका नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से लेकर क्रिकेटर शुभमन गिल जैसे कई सेलेब्स से जुड़ चुका है. इन सेलेब्स के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर वो लाइमलाइट में रह चुकी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत

सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. बताया जाता है कि कुछ समय बाद दोनों के रास्ते एक-दूसरे से अलग हो गए. यह भी पढ़ें: करीना कपूर को मां क्यों नहीं कहती हैं सारा अली खान, सैफ की लाड़ली ने बताई थी इसकी दिलचस्प वजह (Why doesn’t Sara Ali Khan call Kareena Kapoor as Mother, Saif’s Daughter told Interesting Reason for This)

कार्तिक आर्यन

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और कार्तिक के अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली थीं. डेटिंग की खबरों के कुछ दिनों बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं. यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया था, लेकिन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ, इसकी वजह का पता नहीं चल सका.

ईशान खट्टर

सारा अली खान का नाम शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर से भी जुड़ चुका है. एक बार सारा ने खुद खुलासा करते हुए कहा था कि दो फिल्मी भाईयों में से एक को उन्होंने डेट किया था. भले ही दोनों के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थीं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को दोस्त ही बताया.

हर्षवर्धन कपूर

सारा अली खान ने जिन सेलेब्स को डेट किया है, उनमें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि कुछ साल पहले सारा और हर्षवर्धन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि दोनों सैफ और करीना के घर से पार्टी करके निकले थे, लेकिन मीडिया के कैमरे में कैद हो गए.

विजय देवरकोंडा

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ भी सारा अली खान का नाम जुड़ चुका है. दरअसल, सारा ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया था, जिसके बाद विजय ने भी अपनी इंस्टा स्टोरीज़ पर रिपोस्ट करते हुए लिखा कि सारा के मुंह से देवरकोंडा शब्द बहुत अच्छा लगा. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: जब स्कूल से सस्पेंड होते-होते बचीं सारा अली खान, उनकी इस हरकत को देख भड़क गए थे प्रिंसिपल (When Sara Ali Khan Survived being Suspended from School, Principal was furious After Seeing This Act)

शुभमन गिल

टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी सारा अली खान का नाम जुड़ चुका है. दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया गया. एक बार शुभमन गिल से सारा अली खान के साथ डेटिंग को लेकर सवाल भी किया गया था, जिसका उन्होंने गोलमोल जवाब दिया था. शुभमन के जवाब के बाद फैन्स कयास लगाने लगे थे कि दोनों के बीच कुछ न कुछ ज़रूर चल रहा है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli