Categories: TVEntertainment

मां बनी दिव्यांका त्रिपाठी की बेस्ट फ्रेंड और ‘ससुराल सिमर का’ की यह एक्ट्रेस (Sasural Simar ka Actress and Divyanka Tripathi’s best Freind become Mother)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की बेस्ट फ्रेंड और 'ससुराल सिमर का' में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्नेहल सहाय (Snehal Sahay) मां…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की बेस्ट फ्रेंड और ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्नेहल सहाय (Snehal Sahay) मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी की जन्म दिया है और इस गुड न्यूज़ को ख़ुद दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इतना ही नहीं यह ख़ुशख़बरी पाते ही दिव्यांका अपनी बेस्ट फ्रेंड स्नेहल और उनकी बच्ची से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचीं.

अस्पताल पहुंचने के बाद दिव्यांका ने अपनी फ्रेंड स्नेहल, उनके पति किरण गिरी और बेटी के साथ तस्वीरें क्लिक कीं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. बता दें कि स्नेहल का ये पहला बेबी है. वो आख़िरी बार ‘ससुराल सिमर का’ में नज़र आई थीं.

ग़ौरतलब है कि हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया ने स्नेहल के लिए बेबी शॉवर भी होस्ट किया था, जबकि स्नेहल ने साल 2016 में दिव्यांका की शादी की तैयारियों की देखरेख का ज़िम्मा अपने कंधों पर उठाया था. बता दें कि स्नेहल और दिव्यांका टीवी शो ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ में एक साथ काम कर चुकी हैं और तभी से दोनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड मानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी की मशहूर दया भाभी ने पहली बार दिखाई अपनी बेटी की झलक 

 

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli