Categories: TVEntertainment

‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला बनी मां, बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर (‘Sasural Simar Ka’ actress Jyotsna Chandola Blessed with Baby Boy, Share First Pic With Her Newborn Baby)

शादी के करीब छह साल बाद टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला के घर किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस ने हाल…

शादी के करीब छह साल बाद टीवी के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला के घर किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेबी बॉय को जन्म दिया है. जी हां, ज्योत्सना चंदोला मां बन गई हैं और उन्होंने अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे को सीने से लगाकर मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं. बेटे के साथ एक्ट्रेस की पहली झलक को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ज्योत्सना चंदोला ने बेटे के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘जय गुरुजी और हां यह हमारा जॉनी बेबी है. आप सभी को आपकी प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए ढेर सारा प्यार और धन्यवाद. जी हां बेटा हुआ है.’ ज्योत्सना ने अपने बेटे की झलक तो फैन्स के साथ शेयर की है, लेकिन उन्होंने अपने लाड़ले का चेहरा नहीं दिखाया है. ज्योत्सना ने साल 2015 में एक्टर नितेश सिंह के साथ सात फेरे लेकर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की थी.

शादी के लगभग 6 साल बाद एक्ट्रेस के जीवन में उनके बेटे के रूप में खुशियों ने दस्तक दी है. पति नितेश और ज्योत्सना पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम जॉनी रखा है, जो ज्योत्सना और नितेश के नाम के पहले अक्षर से मिलकर बना है. बता दें कि ज्योत्सना ने 14 नवंबर को पिता से अपने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी शेयर की थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद 17 नवंबर को उनके पिता का निधन हो गया और एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पिता को खो दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिता के निधन के बाद से एक्ट्रेस काफी समय से तकलीफों से गुज़र रही थीं और अब बेटे के जन्म के बाद उनके जीवन में खुशियों ने दस्तक दी है. एक्ट्रेस ने 26 जून को बेटे को जन्म दिया और उनकी डिलीवरी नॉर्मल हुई. बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपनी डिलीवरी को लेकर काफी परेशान थीं, लेकिन उन्हें डिलीवरी के समय किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो डिलीवरी के समय उन्होंने हिप्नो बर्थिंग की मदद ली थी. दरअसल, हिप्नो बर्थिंग दिमाग की यह सोचने में सहायता करता है कि आपके बच्चे का इस दुनिया में आना फिलहाल आपको हो रही पीड़ा से कही ज्यादा कीमती है. डिलीवरी के दौरान उनके लेबर रूम में स्पीकर, लेवेंडर एसेंस रखा गया था, ताकि डिलीवरी को आसान बनाया जा सके.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ज्योत्सना ने इसी साल मार्च महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपने गर्भावस्था के दौरान फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखा और जमकर वर्कआउट भी किया. प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कआउट की कई झलकियां भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ज्योत्सना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. एक्ट्रेस को ‘मुस्कान’, ‘अग्निफेरा’, ‘संतोषी मां’, ‘जोधा-अकबर’ और ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. हालांकि वो पिछले कुछ समय से टीवी से नदारद हैं और अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस बीच अब वो मां बनने के बाद मदरहूड को एन्जॉय करने में जुट गई हैं.

Recent Posts

© Merisaheli