Categories: FILMEntertainment

‘हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते जुदा हो रहे हैं…’ एक्टर धनुष और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या की 18 साल पुरानी शादी टूटी! (Separation: ‘Today We Stand At A Place Where Our Paths Separate…’ Dhanush & Aishwaryaa Announce Divorce After 18 Years Of Togetherness)

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर है जिससे फैंस काफ़ी निराश होंगे. अतरंगी रे एक्टर धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने शादी…

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर है जिससे फैंस काफ़ी निराश होंगे. अतरंगी रे एक्टर धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फ़ैसला ले लिया है.

धनुष ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है- एक दोस्त, एक कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभचिंतक की तरह इन 18 साल के साथ के सफ़र में हमने ग्रो किया, एक-दूजे को समझा, एडजस्ट किया और अडॉप्ट किया. आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते जुदा हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के तौर पर अलग होने के फैसला किया है और हमारी बेहतरी के लिए हम खुद को वक्त देना व समझना चाहते हैं. कृपया, हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें ज़रूरी प्राइवसी दें ताकि हम इससे डील कर सकें.

यही पोस्ट ऐश्वर्या ने भी लिखी है और दोनों के अलगाव से फैंस काफ़ी निराश हैं. बीच-बीच में दोनों के अलगाव की खबरें पहले भी आती रही हैं लेकिन अब ये पक्के तौर पर खुद दोनों ने कहा है कि वो जुदा हो रहे हैं.

दोनों की शादी साल 2004 में हुई थी और दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. उनके अफ़ेयर के काफ़ी चर्चे थे और इसलिए दोनों ने शादी भी कर ली. कपल के दो बच्चे हैं. धनुष साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी सोने हुनर का लोहा मनवा चुके हैं लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर फैंस सदमे में हैं. ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. वहीं धनुष जाने माने प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli