Categories: TVEntertainment

महाभारत के 8 साल पूरे होने पर शहीर शेख ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज़, शो को लेकर कही ये बात (Shaheer Sheikh Shares a Throwback Photos on The Completion of 8 Years of Mahabharata, Actor Said This About The Show)

टीवी की जाने माने एक्टर शहीर शेख इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में मानव देशमुख के किरदार में नज़र आ रहे हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जगह शो में मानव का किरदार निभाकर शहीर शेख दर्शकों का दिल जीतने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इस बीच शहीर ने सोशल मीडिया पर कई थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की हैं और अपने पोस्ट के ज़रिए खास बात भी कही है. इन थ्रोबैक फोटोज़ पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शहीर शेख स्टारर ‘महाभारत’ ने आज (16 सितंबर) आठ साल पूरे कर लिए हैं. शो का प्रीमियर स्टार प्लस पर साल 2013 में इसी दिन हुआ था और एक्टर इसका जश्न मना रहे हैं.
‘महाभारत’ में अर्जुन की भूमिका निभाने वाले शहीर शेख ने शो के आठ साल पूरे होने की खुशी मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक्टर ने ‘महाभारत’ के अपने पूर्व सह-कलाकारों के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में शहीर शेख शो के अन्य कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2.0: ट्विटर पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया, बोले- सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के लिए बनी थी मानव की भूमिका (Pavitra Rishta 2.0: People Reacted on Twitter, said- Role of Manav Was Made Only For Sushant Singh Rajput)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहीर शेख ने हाल ही में अपनी पत्नी रुचिका कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. पापा बनने की खुशियों को सेलिब्रेट करने के साथ ही आज शहीर ‘महाभारत’ के 8 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. उन्होंने महाभारत के दिनों की फोटोज़ की एक सीरीज़ को स्पेशल नोट के साथ पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘महाभारत के 8 साल… एक ऐसा शो जिसने मुझे जीवन भर के लिए यादें दीं. आज ये सभी तस्वीरें मुझे उस समय में वापस ले गईं. कुछ सबसे यादगार लोगों के साथ अविस्मरणीय यात्रा.’

इससे पहले अपने महाभारत के दिनों के बारे में बोलते हुए शहीर शेख ने कहा था कि शो से जुड़ी यादें उनके साथ जीवन भर रहेंगी. महाभारत की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा- यह लगभग एक लड़कों के छात्रावास की तरह था. पूरे दिन हम कैरेक्टर में रहेंगे और कैरेक्टर के नाम से एक-दूसरे को बुलाएंगे. हमने वहां कुछ अद्भुत दोस्त बनाए. यह भी पढ़ें: जब शहीर शेख ने गलती से बता दिया अंकिता लोखंडे का वेडिंग प्लान, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन (When Shaheer Sheikh mistakenly Reveals Ankita Lokhande’s Wedding Plan, Know What Was Actress Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि सिद्धार्थ कुमार तिवारी की ‘महाभारत’ ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. हालांकि इस शो को साल 2013 से 2014 तक स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया गया था. शहीर शेख वर्तमान में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ में एरिका फर्नांडिस के साथ नज़र आ रहे हैं. वहीं उनकी वेब सीरीज़ ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को हाल ही में जी5 पर स्ट्रीम किया गया है. पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न में अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में तो शहीर शेख मानव के किरदार में नज़र आ रहे हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli