पवित्र रिश्ता 2.0: ट्विटर पर लोग...

पवित्र रिश्ता 2.0: ट्विटर पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया, बोले- सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के लिए बनी थी मानव की भूमिका (Pavitra Rishta 2.0: People Reacted on Twitter, said- Role of Manav Was Made Only For Sushant Singh Rajput)

करीब 12 साल बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीज़न ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी की है. इस शो का प्रीमियर आज यानी 15 सितंबर को Zee5 पर किया गया है. ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख नए मानव देखमुख के रूप में नज़र आ रहे हैं, जबकि अंकिता लोखंडे पहले की तरह ही अर्चना का किरदार निभा रही हैं. शो के दूसरे सीज़न के प्रीमियर के बाद पहले एपिसोड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. जहां कई फैन्स को शहीर शेख मानव के किरदार में पसंद आए तो कई फैन्स बोले कि सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के लिए ही मानव की भूमिका बनी थी.

Pavitra Rishta 2.0
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों का मानना है कि पवित्र रिश्ता सुशांत के बिना अधूरा है. एक फैन ने लिखा- आज मैं बहुत परेशान और चिड़चिड़ी हूं, क्योंकि 15 महीने बाद भी सुशांत के लिए न्याय के कोई संकेत नहीं है. अब यह ‘पवित्र रिश्ता 2’ मुझे परेशान कर रहा है. उनकी हिम्मत कैसे हुई कि वे सुशांत की जगह ले सकते हैं. सुशांत के लिए न रुकने वाली क्रांति. यह भी पढ़ें: जब शहीर शेख ने गलती से बता दिया अंकिता लोखंडे का वेडिंग प्लान, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन (When Shaheer Sheikh mistakenly Reveals Ankita Lokhande’s Wedding Plan, Know What Was Actress Reaction)

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है- यह प्रतिष्ठित भूमिका सिर्फ सुशांत की है. यह सोचना मूर्खता है कि उसे बदला जा सकता है. इतिहास ने दिखाया है कि ज्यादातर रीमेक फ्लॉप होते हैं. फ्लॉप शो ‘पवित्र रिश्ता 2’ में आपका स्वागत है.

वहीं एक यूजर ट्वीट कर लिखा है- ‘पवित्र रिश्ता 2’ के नाम पर सुशांत का उपयोग करके एकता और अंकिता मौके को भुना रही हैं.

हालांकि कई प्रशंसकों ने ‘पवित्र रिश्ता 2’ में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख के अभिनय की प्रशंसा की है. एक फैन ने लिखा- पवित्र रिश्ता 2 @anky1912 @Shaheer_S, आप दोनों ने सचमुच मार डाला… मुझे पता है कि आप दोनों एक साथ अच्छे दिखेंगे. वास्तव में यह सीरीज़ एक इमोशनल रोलरकोस्टर है. हर एक सीन पसंद आया.

एक यूजर ने लिखा- @Shaheer_S ने अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत लिया. शहीर को मानव के रूप में देखकर उसकी सादगी से प्यार हो गया. वेब सीरीज़ में केवल शहीर ही खुश, नरम, शर्मीले, सदमे, उदास, दर्द और क्रोध के रूप में इतनी सारी भावनाएं चित्रित कर सकते हैं.

शहीर शेख ने इससे पहले ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ से अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसके ही उन्होंने शो में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाई गई मानव की भूमिका को लेकर एक इमोशनल नोट भी लिखा. एक्टर ने लिखा- जब मुझे पहली बार पीआर 2 के लिए संपर्क किया गया था तो मैं दंग रह गया था कि सही फ्रेम में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर कैरेक्टर को निभाने की कोशिश कौन कर सकता है. यह भी पढ़ें: ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को देख आपको भी आ जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की याद (Pavitra Rishta 2.0: Seeing Ankita Lokhande and Shaheer Sheikh in Trailer, You Will Miss Sushant Singh Rajput)

शहीर ने आगे कहा कि तब मैंने सोचा, सुशांत हर चुनौती का सामना करते थे और इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं उनके किरदार को निभाउंगा. हालांकि मानव का किरदार निभाकर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है, लेकिन कोशिश ना करना और भी डरावना है, इसलिए मैंने इस चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया. जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि होगी. गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता का पहला सीज़न 1 जून 2009 से 25 अक्टूबर 2014 तक चला था.

×