जब शहीर शेख ने गलती से बता दिया ...

जब शहीर शेख ने गलती से बता दिया अंकिता लोखंडे का वेडिंग प्लान, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन (When Shaheer Sheikh mistakenly Reveals Ankita Lokhande’s Wedding Plan, Know What Was Actress Reaction)

अंकिता लोखंडे का नाम टीवी की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ को लेकर चर्चा में हैं. सीरियल के दूसरे सीज़न में जहां अंकिता पहले की तरह अर्चना का किरदार निभा रही हैं तो वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख मानव का किरदार निभा रहे हैं. शो के ट्रेलर में अंकिता और शहीर की केमेस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है. इस बीच हाल ही शहीर शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान गलती से अंकिता लोखंडे के वेडिंग प्लान का खुलासा कर दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था.

Shaheer Sheikh and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shaheer Sheikh and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शहीर शेख ने गलती से अंकिता लोखंडे की शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा कर दिया. दरअसल, जब अंकिता से उनकी शादी को लेकर पूछा गया कि क्या वो ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के बाद शादी करेंगी. तो इसके जवाब में एक्ट्रेस हंसते हुए कहा कि वो शो के बाद कुछ नहीं करेंगी, लेकिन शहीर शेख के एक बयान से उनकी सारी पोल खुल गई. यह भी पढ़ें: ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को देख आपको भी आ जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की याद (Pavitra Rishta 2.0: Seeing Ankita Lokhande and Shaheer Sheikh in Trailer, You Will Miss Sushant Singh Rajput)

Shaheer Sheikh and Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shaheer Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहीर ने इंटरव्यू में कहा कि कम ऑन, तुम्हारी शादी तो हो रही है. शहीर की जुबां से यह सुनकर अंकिता घबरा गईं और उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए अपने को-स्टार को चुप रहने के लिए कहा. अंकिता ने कहा कि शट अप शहीर, तुम पागल हो? चुप रहो, ऐसा कुछ भी नहीं है. इसके बाद शहीर को इस बात का एहसास हुआ कि शायद उन्होंने गलती से एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा बोल दिया है. वेडिंग प्लान के बारे में बताने के बाद एक्टर ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता है. वहीं एक्ट्रेस ने कहा कि मैं फिलहाल कुछ नहीं कर रही हूं, अगले साल फरवरी से कुछ नया शुरु करने की सोचूंगी.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इससे पहले भी अंकिता ने इंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की थी. अंकिता ने कहा था कि वो राजस्थानी स्टाइल में शादी करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा था कि शादी एक खूबसूरत चीज़ है, मैं अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड हूं, जो जल्द ही आयोजित होने वाली है. उन्होंने कहा था कि उन्हें वास्तव में जयपुर और जोधपुर की राजस्थानी शादियां काफी पसंद हैं, लेकिन फिलहाल उन्हें नहीं पता है कि वो अपनी शादी को लेकर क्या प्लान बनाएंगी. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2.0 का खत्म हुआ इंतज़ार, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया शो का प्रोमो तो फैन्स को याद आए सुशांत सिंह राजपूत (Ankita Lokhande Shares Promo of Pavitra Rishta 2.0, Fans Remember Sushant Singh Rajput)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता लोखंडे की लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले 3 साल से बिज़नेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. कहा जाता है कि दोनों की सगाई भी हो चुकी हैं. बताया जाता है कि अंकिता और विक्की पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए मिले थे. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और जल्द ही दोस्ती का यह रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया. अंकिता अक्सर अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैन्स भी अंकिता और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

×