Categories: TVEntertainment

शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने शेयर की बेटी अनाया के साथ वाली खूबसूरत तस्वीरें, देखें (Shaheer Sheikh’s Wife Ruchikaa Kapoor Shares Adorable Photos With Their Daughter Anaya, Watch)

टेलीविज़न एक्टर शाहीर शेख़ और उनकी पत्नी रुचिका कपूर आजकल पैरेंट्सहुड के हर पल का खूब मज़ा ले रहे रहे हैं. कपल अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत ही निजी रखना पसंद करते हैं, लेकिन कभी-कभी कपल अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों को अपनी ख़ुशी के खास पलों की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रुचिका ने अपनी न्यूबॉर्न बेटी अनाया के साथ खास पलों बिताते हुए की कुछ झलकियां शेयर की हैं.

बता दें कि टीवी एक्टर शाहीर और रुचिका 19 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे. और सितम्बर 10, 2021 को शाहीर और रुचिका एक प्यारी से बच्ची के पिता बने. एक्टर ने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर बेटी के तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

नवंबर 19, 2021 को रुचिका ने ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत एक कोलाज किया है. इस खूबसूरत कोलाज में एक्टर की बेटी के छोटे-छोटे हाथ नज़र आ रहे हैं. जबकि रुचिका अलग-अलग चेहरे बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस प्यारे कोलाज को शेयर करते हुए रुचिका ने कैप्शन लिखा है, ” “मेरा क्या मतलब है जब मैं कहती हूं. मैं शुक्रवार की रात रैगिंग कर रही हूं. इसके अलावा, मैं अपना कपकेक खा सकता हूं.

20 सितम्बर, 2021 को पापा शाहीर ने भी पत्नी रुचिका के साथ क्यूट थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है. ये फोटो रुचिका के बेबी शॉवर की हैं, जिसमें वह  बेबी  बंप  फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं.  शाहीर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए  कैप्शन लिखा, ”जीवन के सबसे प्यारे उपहार से धन्य हैं” बहुत आभार के साथ, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरुरत है. अपनी दुआओं में हमें शामिल करें #अनाया”

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शहीर शेख ने अपने पापा बनने की बात का खुलासा किया. एक्टर ने कहा, ”बच्चे का जन्म इस धरती पर सबसे बड़ा चमत्कार है. यह सबसे खूबसूरत प्रोसेस है जब आप किक महसूस करते हैं, तो यह बहुत ही आश्चर्यजनक महसूस होता है. गर्भावस्था के दौरान महिलाओं की देखभाल की जाती है, और सही भी है, लेकिन पुरुषों को भी इस ओर कुछ ध्यान देना चाहिए क्योंकि एक पिता भावनात्मक रूप से बहुत कुछ करता है. भारत में पुरुषों को मजबूत माना जाता है, न कि इमोशंस को शेयर करने वाला. मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं. मैं खुद को व्यक्त करता हूं.”

बता दें कि वर्क फ्रंट पर शाहीर शेख आजकल टीवी शो पवित्र रिश्ता 2.0 में नज़र आ रहे हैं.

और भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता…’ की नायरा शिवांगी जोशी बनेंगी ‘बालिका वधू ‘ की आनंदी, शुरू कर रही हैं नया सफर(Nayra of ‘Yeh Rishta…’Shivangi Joshi to play Anandi in Balika Vadhu 2)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli