Entertainment

शाहिद कपूर का मॉर्निंग मोटिवेशन: जैन और मीशा की एडोरेबल फोटो के साथ एक्टर ने शेयर किया एक प्यारा-सा नोट (Shahid Kapoors Morning Motivation Shares A Loving Photograph Of His Kids With A Note)

लाखों दिलों की धड़कन शाहिद कपूर ने आज संडे मॉर्निंग में अपने चाहने वालों को अपने दोनों बच्चों जैन और मीशा के सिंगल मोमेंट की झलक दिखाकर उनका दिन बना दिया है. आइए हम भी देखते हैं एक्टर के उस सिंगल मोमेंट की एक झलक.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सच में फैमिली मैन है, जो अपनी पर्सनल लाइफ, वाइफ मीरा राजपूत और दोनों बच्चों जैन और मीरा की झलकियां दिखाने से कभी परहेज नहीं करते हैं.

अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर करते रहते हैं. और एक्टर के फैंस भी उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट जानने के लिए बेचैन रहते हैं.

जब वी मेट स्टार ने अपने इंस्टा एकाउंट में अपनी दोनों बच्चों जैन और मीशा की ब्रेथटेकिंग फोटो शेयर की है. ये कैंडिड फोटो मुंबई के सी लिंक की है. इस कैंडीड फोटो में जैन और मीशा अपनी बालकनी से चमकते हुए सूरज को निहार रहे हैं. ये सीन वाकई में दिल को छू लेने वाला है.

शाहिद कपूर ने अपने फैंस को मार्निंग विश करते हुए इस एडोरेबल फोटो के साथ स्वीट सा नोट भी लिखा – एक पल में मिलने वाली अपार खुशी आपके लिए कई दिनों और महीने तक फ्यूल का काम करती है. ऐसी खुशी को ढूंढें और इसे आप हमेशा अपने दिल में स्टोर करके रख सकते हैं.

शेयर की गई इस फोटो पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. हार्ट वाला इमोजी, ब्यूटीफुल, नाइस, ओसम लिखकर कॉमेंट कर रहे हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli