Entertainment

सोनाक्षी सिन्हा को ‘मल्लिकाजान’ मनीषा कोइराला से मिला शादी का खास तोहफा, आज जहीर इकबाल संग रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी एक्ट्रेस (Sonakshi Sinha got Special Wedding Gift from ‘Mallikajaan’ Manisha Koirala, Today Actress will Do Register Marriage with Zaheer Iqbal)

आखिरकार वो दिन आ ही गया, जिसका दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को लंबे समय से इंतजार था. जी हां, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज रजिस्टर्ड मैरिज करके हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं. 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद शाम को ही कपल वेडिंग रिस्पेशन पार्टी होस्ट करने वाला है. दूल्हा-दुल्हन के साथ ही उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच ‘हीरामंडी’ की ‘मल्लिकाजान’ उर्फ मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने फरीदन यानी होने वाली दुल्हनियां सोनाक्षी सिन्हा को एक खास तोहफा भेजा है.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला के साथ संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आईं. दोनों एक्ट्रेसेस को उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों की खूब सराहना मिली है. रियल लाइफ में भी कई मौकों या इवेंट्स पर मनीषा कोइराला के साथ सोनाक्षी की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. ऐसे में जहीर की बेगम बनने से पहले ही मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी को स्पेशल वेडिंग गिफ्ट भेजा है. यह भी पढ़ें: जहीर इकबाल से निकाह के बाद सोनाक्षी सिन्हा इस्लाम कबूल कर रही हैं? एक्ट्रेस के होने वाले ससुरजी ने किया खुलासा? (Sonakshi Sinha Is Converting To Islam Post Her Marriage With Zaheer? Her To-Be-FIL Reveals The Truth?)

‘मलिल्काजान’ मनीषा कोइराला ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के लिए एक बड़ा सा गिफ्ट और फूलों का गुलदस्ता भेजा है. उनके गिफ्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि उन्होंने तोहफे में क्या दिया है, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से उन्हें कोई बड़ा गिफ्ट ही मिला है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता और एक बड़ा गिफ्ट नजर आ रहा है. मनीषा द्वारा भिजवाया गया गिफ्ट गोल्डल कलर के पेपर में रैप है. मनीषा के इस स्पेशल वेडिंग गिफ्ट को देखकर यकीनन सोनाक्षी सिन्हा की खुशियां दोगुनी हो गई होंगी. मनीषा के अलावा कई मेहमानों के गिफ्ट्स भी लगातार सोनाक्षी के घर आ रहे हैं.

इससे पहले बीते दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी लाड़ली के लिए घर पर एक पूजा रखवाई थी, जिसमें उनकी पूरी फैमिली शामिल हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस नीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं. सोनाक्षी की शादी के लिए उनके घर मेहमानों के आने के सिलसिला कल से ही शुरु हो गया था और आज कपल रजिस्टर्ड मैरिज करके ऑफिशियली पति-पत्नी बन जाएंगे.  

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने बताया था सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी न तो हिंदू रिवाज से होगी और न ही मुस्लिम रिवाज से. ये रिश्ता दो दिलों का मिलन है. इसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. कपल रजिस्टर्ड मैरिज करेगा. यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने लगाई जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी, दुल्हन की तरह सजा शत्रुघ्न सिन्हा का घर ‘रामायण’, अब बस बारात आने का इंतजार (Sonakshi-Zaheer’s wedding festivities begin, First pic from mehendi ceremony is out, Shatrughan Sinha’s home Ramayana decked up with lights)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी ने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को न्योता दिया है. कपल की रिसेप्शन पार्टी में अपनी फैमिली के साथ सलमान खान और ‘हीरामंडी’ के स्टार कास्ट सहित इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारे शामिल होंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli