Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता..’ शो छोड़ने की खबरों के बीच शैलेश लोढ़ा ने लिखा क्रिप्टीक पोस्ट: ‘झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है'( Shailesh Lodha Shares Cryptic Post Amidst Quitting Tarak Mehta, Writes-Jhoothe Ikatthe Ho to Sachcha Toot Jata Hai)

टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस कल इन ही ये न्यूज़ सुनकर निराश हो गए हैं कि दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब तारक यानी लोढ़ा लोढ़ा भी शो छोड़ रहे हैं. ये न्यूज़ सर्कुलेट होने के बाद से ही फैंस शैलेष लोढ़ा से शो न छोड़ने की अपील कर रहे हैं. इस बीच शैलेष लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टीक पोस्ट शेयर किया है.

हालांकि शो छोड़ने की न्यूज़ पर एक शैलेष लोढ़ा ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इंस्टग्राम पर अपनी साइड प्रोफाइल वाली एक तस्वीर पोस्ट की वो और साथ में एक शेर भी लिखा है . उन्होंने लिखा- हबीब सोज़ साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है. कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है. इस तस्वीर में शैलेष काफी मायूस नज़र आ रहे हैं.

शैलेष लोढ़ा ने जैसे ही ये पोस्ट डाली, फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं. लोग उनकी इस पोस्ट को शो छोड़ने की न्यूज़ से जोड़कर देख रहे हैं. फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उनसे शो न छोड़ने की अपील कर रहे हैं और उनसे शो में बने रहने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

बता दें कि ‘तारक मेह्ता…’ शो के पहले एपिसोड से ही शैलेष लोढ़ा जुड़े हुए हैं. वो शो में तारक के किरदार में नज़र आते हैं और उनके साथ ‘तारक मेहता..’ के फैंस का डीप कनेक्शन फील करते हैं. लेकिन दो दिनों ने न्यूज़ आ रही है कि शैलेष लोढ़ा ने तक शो को क्विट करने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शैलेष लोढ़ा पिछले 1 महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शैलेष लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनका कहना है कि उनकी डेट्स का शो में अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया जाता है.

हालांकि मेकर्स या लोढ़ा लोढ़ा की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. लेकिन कहा जा रहा है कि उनके शो छोड़ने की न्यूज़ रूमर है और वे आगे भी शो करते रहेंगे. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को भी इसी सच से जोड़ा जा रहा है.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli