Categories: TVEntertainment

‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ ने किए पांच साल पूरे, रूबीना दिलैक और काम्या पंजाबी ने इस अंदाज़ में ज़ाहिर की खुशी (Shakti- Astitva ke Ehsaas ki Completes 5 years, Rubina Dilaik and Kamya Punjabi Express Their Happiness in This Way)

‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में शुमार है. लगातार पांच सालों से दर्शकों को एंटरटेन करने वाला यह शो आज अपनी 5वीं सालगिरह मना रहा है. जी हां, ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल ने पांच साल पूरे कर लिए हैं, इस खास मौके पर शो के सभी स्टारकास्ट बेहद खास अंदाज़ में इसका जश्न मनाते दिखे. शो की लीड एक्ट्रेस रहीं रुबीना दिलैक और काम्या पंजाबी ने बेहद खास अंदाज़ में इस शो के पांच साल पूरे होने की खुशी ज़ाहिर की है. रुबीना दिलैक और उनकी ऑनस्क्रीन सास काम्या पंजाबी ने इसका जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की किन्नर बहू के तौर पर घर-घर में मशहूर रुबीना दिलैक ने इस खास अवसर पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस शो से जुड़ी कुछ स्पेशल फोटोज़ को शेयर किया है और शो पर प्यार बरसाने के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- 5 साल की कड़ी मेहनत (माइनस 1 साल 2 महीने), जुनून और जोखिम लेने की क्षमता, आपके प्यार (मेरे खूबसूरत लोगों) से पुरस्कृत हुई है. शक्ति-अस्तित्व के एहसास की हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है और हमेशा रहेगा. पूरी टीम को बधाई.

इस सीरियल में किन्नर बहू यानी रुबीना दिलैक की सास प्रीतो की भूमिका अदा करने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शो के पांच साल पूरे होने की खुशी में अपने ऑनस्क्रीन पति सुदेश बेरी ऊर्फ हरक सिंह के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुदेश बेरी के साथ काम्या की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. इस पोस्ट के साथ काम्या ने कैप्शन लिखा है- समय उड़ता है, चीजें बदलती हैं, समय बदलता है, लेकिन केवल एक चीज़ जो स्थिर रहती है वह है हरक और प्रीतो की अमर जोड़ी. #shaktiastitvakeehsaski में हर किसी को 5 साल पूरे होने की शुभकामनाएं, जो इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा रहे हैं.

इसके अलावा काम्या पंजाबी ने इस सीरियल से जुड़े सभी कलाकारों, शो के डायरेक्टर के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को काम्या ने मील का पत्थर हासिल करने के लिए उन्हें समर्पित किया है.

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनने के बाद कुछ ही महीने पहले रुबीना दिलैक ने शो में एक नए अंदाज़ में एंट्री ली थी. सौम्या यानी रुबीना की शो में एंट्री होने के साथ ही निर्माताओं ने हरमन की वापसी की योजना बनना सुनिश्चित किया, लेकिन विवियन डीसेना के बजाय, निर्माताओं ने उनकी जगह सीज़ैन खान को सीरियल में रिप्लेस किया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli