Categories: FILMTVEntertainment

शहनाज गिल ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन, बोलीं- मैं अपने आप से कहना चाहूंगी ‘हौसला रख’ (Shehnaaz Gill Promotes her Upcoming Film, Says – I Would Like to Tell Myself ‘Honsla Rakh’)

अपने सबसे प्यारे दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से गमज़दा शहनाज गिल अब धीरे-धीरे सामान्य होने की कोशिश कर रही हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद से खुद को बाहरी दुनिया से अलग कर लेने वाली शहनाज काफी हिम्मत जुटा कर अब बाहरी दुनिया से जुड़ने की कोशिश कर रही हैं. इन दिनों शहनाज गिल को दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है, जो 15 अक्टूबर को दशहरे पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन से शहनाज के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो में शहनाज कहती नज़र आ रही हैं कि मैं अपने आप से कहना चाहूंगी ‘हौसला रख’…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ फिल्म हौसला रख के प्रमोशन से शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज कहती हैं कि मैं खुद से ‘हौसला रख’ कहना चाहूंगी. बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज का यह पहला इंटरव्यू और सार्वजनिक बातचीत थी. वीडियो में एक्ट्रेस शांत तो नज़र आ रही हैं, लेकिन वो अब खुद को स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश भी कर रही हैं. दरअसल, 7 अक्टूबर को उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग की थी और सिद्धार्थ के निधन के बाद यह उनकी पहली आउटिंग थी. यह भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ शेयर किया नया वीडियो, सिडनाज़ के फैन्स बोले- स्ट्रॉन्ग रहो शेरनी (Diljit Dosanjh Shares a New Video With Shehnaaz Gill, Fans Say- Stay Strong Sherni)

शूटिंग से पहले निर्माता दिलजीत थिंड ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो लगातार शहनाज की टीम के साथ संपर्क में थे और उनकी टीम लगातार उनकी हालत को लेकर हमें अपडेट दे रही थी. उन्होंने कहा था कि शहनाज पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के लिए वो फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करने के लिए राज़ी हो गई हैं. हम उनके वीज़ा के आधार पर यूके या फिर भारत में शूटिंग करेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही शहनाज कैमरे से दूर रह रही हों, लेकिन शहनाज के को-स्टार शिंदा ग्रेवाल अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के सेट से कुछ मज़ेदार थ्रोबैक वीडियो और बीटीएस तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. शिंदा ग्रेवाल ने फिल्म में शहनाज के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाया है. वीडियो में शिंदा बिग बॉस 13 की फेम शहनाज गिल के साथ एक गेम खेल रहे हैं और उनसे कुछ सवाल पूछ रहे हैं.

फिल्म ‘हौसला रख’ को अमरजीत सिंह सरोन ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. शहनाज इस साल के शुरुआत में कनाडा में शूटिंग कर रही थीं, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं. फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है, जिसका सिडनाज़ के फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है. यह भी पढ़ें: #WATCH: फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट से वायरल हुआ वीडियो, जिसमें बच्चे ने शहनाज को बना दिया ‘शहनाज कौर गिल शुक्ला’, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन (‘Shehnaaz Kaur Gill Shukla’ Video From Film ‘Honsla Rakh’ Sets Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को उनके फैन्स प्यार से सिडनाज़ कहकर बुलाते थे, लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन से फैन्स को बड़ा झटका लगा है. सिडनाज़ की लव स्टोरी की बात करें तो ‘बिग बॉस 13’ के दौरान बिग बॉस के घर में दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. बिग बॉस 13 के बाद दोनों ने कई म्यूज़िक वीडियो में एक साथ काम किया, जिसमें से उनके ‘शोना-शोना’ गाने को फैन्स ने खूब पसंद किया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli