Entertainment

दिवाली पार्टीज़ के ग्लैमर से दूर भक्ति में डूबी दिखीं शहनाज़ गिल, बद्रीनाथ धाम पहुंचीं एक्ट्रेस, कड़ाके की ठंड के बीच मंदिर परिसर से शेयर की तस्वीरें… (Shehnaaz Gill Visits Badrinath Temple, Shares Pictures)

दिवाली के मौक़े पर हर कोई सेलिब्रेशन के मूड में है, ख़ासतौर से बॉलीवुड में तो दिवाली पार्टीज़ का दौर काफ़ी ज़ोर-शोर से चलता है, लेकिन दिवाली पार्टीज़ से दूर शहनाज़ गिल इन दिनों पहाड़ों की सैर कर रही हैं. नेचर के क़रीब वो अपनी हॉलिडेज़ एंजॉय कर रही हैं.

इसी बीच सना दिवाली के अगले ही दिन भक्ति रस ने डूबी दिखीं. शहनाज़ ने बद्रीनाथ धाम पहुंचकर माथा टेका. सना ने ख़ुद सोशल मीडिया पर मंदिर परिसर से पिक्चर्स शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में शहनाज़ ने ब्लू कलर का जैकेट, मफ़लर और मंकी कैप में दिख रही हैं, जिससे ये साफ़ ज़ाहिर है कि वहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है.

फैन्स इन पिक्चर्स पर काफ़ी कमेंट कर रहे हैं सना को शाइनिंग स्टार, क्वीन कहकर बुला रहे हैं, लेकिन इस बीच सना को काफ़ी ट्रोल भी किया जा रहा है क्योंकि जबसे वो उत्तराखंड के ट्रिप पर गई हैं सबको यही लग रहा है कि वो राघव के साथ हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को भुला कर सच में मूवऑन कर चुकी हैं.

हालांकि शहनाज़ की फैन फॉलोइंग काफ़ी अच्छी है और लोग उनको बहुत प्यार करते हैं लेकिन कुछ फैन्स ज़्यादा इमोशनल होकर यह उम्मीद करते हैं कि शहनाज़ ज़िंदगी भर सिद्धार्थ की यादों में रहे और आगे ना बढ़े. जबकि ये शहनाज़ की लाइफ है और उनको बेहतर पता है कि उन्हें क्या करना है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ थैंक यू फॉर कमिंग में नज़र आई थीं और उन्होंने एक सोप ऐड भी एंडोर्स किया है. शहनाज़ ने सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू किया था एयर सलमान खान ने ही उनको लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह दी थी.

Geeta Sharma

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli