Categories: FILMEntertainment

शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह को बाइक सवारों ने चलाई गोली, बाल बाल बचे(Shehnaaz Gill’s father Santokh Singh shot be two men, Escapes unhurt)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट चुकीं शहनाज गिल की जिंदगी धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रही है. उन्होंने काम पर वापसी कर ली है, वहीं…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट चुकीं शहनाज गिल की जिंदगी धीरे-धीरे ट्रैक पर आ रही है. उन्होंने काम पर वापसी कर ली है, वहीं बीते दिन उन्हें अपने मैनेजर की सगाई में स्पॉट में किया गया था, जहां लम्बे अरसे बाद शहनाज को हंसते-मुस्कुराते देखा गया. वहीं शहनाज़ ‘झिंगाट’ गाने पर डांस करती भी नज़र आईं, उन्हें यूं हंसता-मुस्कुराता देखकर सिडनाज़ के फैंस काफी खुश हैं.

अब वो धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट ही रही थीं कि उनकी फैमिली से एक टेंशन वाली न्यूज़ आ रही है. उनके पिता पर जानवेला हमला हो गया. जी हां, शहनाज़ के पिता संतोख सिंह सुख पर हाल ही में फायरिंग की गई है, पर राहत की बात ये है कि वो बाल बाल बच गए हैं.

घटना शनिवार शाम अमृतसर में हुई, जब संतोख सिंह किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. संतोख सिंह द्वारा दिए गए बयान के अनुसार उनके सुरक्षाकर्मी कार को साइड में खड़ा करके टॉयलेट ब्रेक के लिए गए थे, तभी दो लोग बाइक पर सवार होकर आए और कार के पास रुक गए. फिर उन पर फायरिंग करने लगे. इन्होंने उनकी कार पर चार बार गोली चलाई. जब उनके सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग की आवाज सुनी तो उन्होंने हमलावरों पर ईंटें फेंकी तो वह भाग गए.

हालांकि इस फायरिंग में संतोख सिंह बाल-बाल बच गए और पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्होंने फिर तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. बता दें कि उन्होंने अभी दो दिन पहले ही बीजेपी जॉइन की है.

इस मामले में शहनाज़ ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. वैसे भी ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. सिद्धार्थ शुक्ला की इसी साल सितंबर में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. इस दौरान शहनाज़ का पूरा परिवार उनके साथ खड़ा रहा, ताकि शहनाज इस तकलीफ से बाहर निकल सकें. तब उनके पिता संतोख सिंह ने बेटी को सपोर्ट करते हुए और उनकी हिम्मत बांधने के लिए बेटी के नाम का टैटू भी बनवाया था. हालांकि शहनाज ने अब काम पर वापसी कर ली है. आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई दी थीं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- नियोग (Short Story- Niyog)

मैं समझ रही थी अम्मा के उतावलेपन का कारण. मैं 33 पार करने लगी थी,…

तेजस्वी प्रकाश से पहले इन 4 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं करण कुंद्रा (Karan Kundra Has Dated These 4 Beauties Before Tejashwi Prakash)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को…

© Merisaheli