Categories: FILMEntertainment

…अतीत के ग़लत फ़ैसलों को बदला नहीं जा सकता, पर एक नई शुरुआत करके एक नया अंत ज़रूर किया जा सकता है! आख़िर किन ग़लत फ़ैसलों की ओर इशारा कर रही हैं शिल्पा शेट्टी? (Shilpa Shetty Shares Cryptic Post On ‘Bad Decisions’ & ‘New Endings’ Amid Raj Kundra’s Case)

राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म्स को लेकर जेल में हैं और अब उन पर चार्जशीट भी दायर हो चुकी है. चार्जशीट दायर होने के बाद शिल्पा…

राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्म्स को लेकर जेल में हैं और अब उन पर चार्जशीट भी दायर हो चुकी है. चार्जशीट दायर होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें किताब का एक पन्ना है और उसमें अतीत के ग़लत फ़ैसलों और नई शुरुआत व नए अंत की बात कही गई है.

शिल्पा अब अपने काम पर भी लौट आई हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुकी हैं, वहीं वो हाल ही में वैषणो देवी के दरबार भी पहुंची थीं, जिसकी पिक्चर्स और वीडीयो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुए थे और शिल्पा को ट्रोल भी किया गया था, लेकिन अब शिल्पा की इस पोस्ट को लेकर लोग ख़ासे असमंजस में हैं कि आख़िर शिल्पा का इशारा किस ओर है और वो आगे क्या कदम उठाने वाली हैं.

शिल्पा ने कार्ल बार्ड की किताब न्यू एंडिंग्स का पेज शेयर किया है जिसमें लिखा है- नए अंत… हालाँकि कोई भी पीछे जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता, पर कोई भी आज और अभी से एक नई शुरुआत करके एक नया अंत ज़रूर कर सकता है. इस पन्ने पर आगे लिखा है कि हम बहुत सा वक़्त ये सोचने में गुज़ार देते हैं कि हमने क्या ख़राब व ग़लत निर्णय लिए, क्या ग़लतियां कीं, किन दोस्तों और अपनों को तकलीफ़ दी… लेकिन हम चाहे कितना भी सोच लें और चाह लें हम अतीत को बदल नहीं सकते.

लेकिन हम नए तरीक़ों से आगे बढ़ सकते हैं. बेहतर निर्णय लेकर और पुरानी ग़लतियों को न दोहराकर और जो भी हमारे आसपास हैं उनके प्रति बेहतर रवैया अपनाकर. हमारे पास खुद को वापस खोजने, गढ़ने और पाने के अनगिनत मौक़े हैं.

अंत में बोल्ड अक्षरों में लिखा है- मैंने जो अतीत में किया है उससे मुझे परिभाषित नहीं किया जा सकता. मैं अपने भविष्य को ज़रूर वैसा बना सकती हूं, जैसा मैं बनाना चाहती हूं.

लोग ये समझना चाहते हैं कि आख़िर शिल्पा के मन में चल क्या रहा है… बात राज कुंद्रा की करें तो पुलिस ने1500 पन्नों की एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश की है, जिसमें उनकी पत्नी शिल्पा का भी बयान है कि वो अपने पति के इन कामों के बारे में नहीं जानती क्योंकि वो अपने काम में बिज़ी थीं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने अंडरआर्म्स हेयर को कॉन्फ़िडेन्स से फ्लॉन्ट कर साबित कर दिया कि खूबसूरती का पैमाना बदल गया है… देखें उनकी अनएडिटेड तस्वीरें! (Bollywood & TV Actress Who Proudly Flaunted Their Armpit Hair, See Unedited Pictures)

Recent Posts

कैटरीना कैफ का डांस देख क्रेजी हुए फैंस, वीडियो ने मचाया तहलका (Fans Went Crazy Watching Katrina Kaif’s Dance, The Video Created Panic)

बॉलीवुड में बार्बी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए…

कविता- करवा चौथ (Poetry- Karwa Chauth)

जीवन की आपाधापी में शौक सिंगार का सोया सा फिर पुलक उठा, मुस्काया सखी फिर…

मीरा राजपूत ने पहना ऐसा शॉर्ट्स, हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल (Mira Rajput Wore Such Shorts, Getting Trolled Badly)

आज का ज़माना सोशल मीडिया का है, जहां हर कोई एक्टिव रहता है. फिर चाहे…

रंग तरंग- भूखे इश्क़ न होत सजना… (Satire- Bhukhe Ishq Na Hot Sajna…)

''सिया उठो, सरगी का टाइम हो गया, मां बुला रही हैं.'' मैंने जान-बूझकर करवट ले…

© Merisaheli