बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेसेस जिन्हो...

बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने अंडरआर्म्स हेयर को कॉन्फ़िडेन्स से फ्लॉन्ट कर साबित कर दिया कि खूबसूरती का पैमाना बदल गया है… देखें उनकी अनएडिटेड तस्वीरें! (Bollywood & TV Actress Who Proudly Flaunted Their Armpit Hair, See Unedited Pictures)

जब भी हम किसी बॉलीवुड या टीवी एक्ट्रेसके बारे में सोचते हैं तो ख़यालों में जो उनकी तस्वीर उभरती है वो होती है गोरी, निखरी, स्लिम-ट्रिम बॉडीवाली और हर तरह से परफेक्ट स्किन और हुस्न की मलिका वाली. लेकिन अब वक्त बदल गया है और ख़ूबसूरती के पैमाने को लेकर लोगों को अपनी सोच भी बदल लेनी चाहिए.

नक़ली और एडिटेड तस्वीरें असली खूबसूरती नहीं है, बल्कि नेचुरल ब्यूटी और असली तस्वीरें ही आपके टैलेंट और कॉन्फ़िडेन्स को बयान करती हैं. अपनी इसी सोच को ज़ाहिर करने के लिए कुछ एक्ट्रेसेस ने बड़े ही कॉन्फ़िडेन्स के साथ अपने अंडरआर्म हेयर और आर्मपिट को बिना फोटोशॉप के फ्लॉन्ट किया और अपनी अनएडिटेड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

हाल ही में मेट गाला में मेट गाला 2021 में पॉप सिंगर मैडोना की बेटी लौर्डेस लियॉन ने रेड कार्पेट पर अपने आर्मपिट हेयर को पूरी दुनिया के सामने बड़े ही कॉन्फ़िडेन्स के साथ फ्लॉन्ट किया. उनकी इस अदा ने खलबली मचा दी और उनकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बोल्ड पोज़ भी दिए और अपनी जीभ निकालकर अपना आत्मविश्वास भी दिखाया. बोल्ड- सेक्सी ड्रेस में बग़ल के बालों को इतने आत्मविश्वास से शो ऑफ़ करना सभी के लिए चर्चा का विषय बन गया और उनके आत्मविश्वास की भी सभी तारीफ़ कर रहे हैं.

Lourdes Leon
Lourdes Leon
Lourdes Leon

इसी तरह कुछ बॉलीवुडऔर टीवी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने बिना एडिट किए अपने बिना शेव किए हुए अंडर आर्म्स को आत्मविश्वास से दिखाया, लेकिन सभी लोगों ने उन पर पॉज़िटिव कमेंट्स नहीं दिए. लोगों ने कहा इनका अंडर आर्म इतना डार्क है, किसी ने कहा ये मुझे अच्छी लगती थी लेकिन ये देखने के बाद अब नहीं…

जेनिफ़र विंगेट ने अपनी ये पिक्चर पोस्ट की तब लोगों ने तारीफ़ भी की लेकिन कुछ को ये नहीं भाया.

Jennifer Winget

जेनि की ये तस्वीर काफ़ी लोगों को पसंद आई लेकिन वहीं ऐसे भी लोग हैं जिनकी मानसिकता वही कि वही है…

Jennifer Winget
Jennifer Winget

फैंस का कहना था कि वो भी हमारी तरह इंसान ही हैं और नैचरल रहना ग़लत नहीं.

Jennifer Winget

कल्की ने लॉकडाउन 2020 के दौरान अपने पार्टनर के साथ अनशेव्ड आर्मपिट की तस्वीर पोस्ट कर स्ट्रॉंग मेसेज भी दिया. उन्होंने लिखा- ऐसा कोई हो जिसके साथ आप शरीर के बाल बढ़ा सकें…

Kalki

इस तस्वीर में उनके पार्टनर के भी आर्मपिट हेयर नज़र आ रहे हैं और कल्की के भी. उन्होंने हैशटैग में लिखा भी है कि ऐसे रहना उन्हें अच्छा लग रहा है…

Kalki

लोगों के कमेंट्स मिक्स थे इसमें भी-

Kalki
Kalki

बोल्ड और सेक्सी मलाइका ने भी अपनी एक बिहाइंड द सीन्स की पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें उनके अंडर आर्म हेयर शेव्ड नहीं थे.
मलाइका पहले भी अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ़्लॉन्ट करने का साहस कर चुकी हैं.

Malaika
Malaika

लोगों की मानसिकता खूबसूरती को लेकर अब भी ज़्यादा नहीं बदली और वो ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े लोगों को हमेशा परफेक्ट या पिक्चर परफेक्ट ही देखना ज़्यादा पसंद करते हैं, वो भी ख़ासतौर से हमारे देश में, लेकिन वो इस बीच ये भूल जाते हैं कि वो भी हमारी तरह इंसान हैं और इस इंडस्ट्री में होकर भी ऐसी अनएडिटेड पिक्चर पोस्ट करना बेहद साहसिक कदम है और उनके आत्मविश्वास को भी सलाम है.

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: अतीत के ग़लत फ़ैसलों को बदला नहीं जा सकता, पर एक नई शुरुआत करके एक नया अंत ज़रूर किया जा सकता है! आख़िर किन ग़लत फ़ैसलों की ओर इशारा कर रही हैं शिल्पा शेट्टी? (Shilpa Shetty Shares Cryptic Post On ‘Bad Decisions’ & ‘New Endings’ Amid Raj Kundra’s Case)

×