Categories: TVEntertainment

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को शिवांगी जोशी ने कहा अलविदा, दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान के लिए जताया आभार (Shivangi Joshi Says Goodbye to ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ She Expressed Gratitude for Love And Respect of Her Fans)

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले 12 सालों से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. अब…

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 12 सालों से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. अब यह शो एक जनरेशन लीप लेने के लिए तैयार है. ऐसे में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के अलावा कई कलाकार शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी 2009 में यह सीरियल शुरु हुआ था और पिछले 12 सालों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज़ में से एक रहा है. शुरुआत में हिना खान और करण मेहरा ने अक्षरा और नैतिक के तौर पर मुख्य भूमिका निभाई थी, फिर जनरेशन लीप के साथ करीब साढ़े पांच साल पहले शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने शो की कमान संभाली, अब एक बार फिर से शो में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की फाइनल शूटिंग करने के बाद शिवांगी जोशी ने शो को अलविदा कह दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान के लिए उनका दिल से आभार जताया है. मोहसिन खान ने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से अपने आखिरी दिन की फोटोज़ शेयर की थीं और अब शिवांगी जोशी ने भी शो को अलविदा कह दिया है, यानी जनरेशन लीप के साथ ही मोहसिन और शिवांगी द्वारा निभाए गए कार्तिक और नायरा की जोड़ी अब शो में नहीं दिखेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेल लीड के लिए हर्षद चोपड़ा को लिया गया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए शिवांगी जोशी ने कहा कि इस शो में नायरा और सीरत की भूमिका निभाने के लिए मुझे दर्शकों का जो असीम प्यार और सम्मान मिला है, मैं उसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी. राजन शाही सर, स्टार प्लस, शो और मेरे सह-कलाकारों, इसके साथ इसे बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे बेहतरीन यादें और यादगार पल दिए हैं. आज मैं जो भी हूं, आप सभी के बिना मुमकिन नहीं था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सुंदर, ऐतिहासिक और अविश्वसनीय चीज़ का हिस्सा बनने का मौका मिलना दुर्लभ है और आखिर में नायरा और सीरत के किरदार को प्यार देने और अब तक की हमारी जर्नी में साथ देने के लिए हमारे शुभचिंतकों का धन्यवाद. मैं इसे बहुत ज्यादा मिस करूंगी. बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाने के बाद शिवांगी जोशी की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. फैंस ने मोहसिन खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शिवांगी जोशी से पहले टीवी के चॉकलेटी बॉय मोहसिन खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया. शूटिंग पूरी होने के बाद सेट पर मोहसिन खान का जबरदस्त फेयरवेल किया गया और केक काटा गया. उन्होंने सेट से अपने आखिरी दिन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और राजन शाही को स्पेशल थैक्स देते हुए कहा कि उनके बिना ये सब मुमकिन नहीं था. मोहसिन के शो छोड़ने के बाद शो में 8 साल का लीप नज़र आएगा, जिसमें कार्तिक की बेटियां अक्षरा और आरोही बड़ी हो जाएंगी.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli