Categories: FILMEntertainment

मुसीबत में शर्लिन चोपड़ा, शिल्पा-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ की मानहानि का केस (Sherlyn Chopra In Trouble, Shilpa-Raj Kundra File Defamation Case Of 50 Crores)

जबसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले के आरोपों में घिरे हैं, तब से मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन…

जबसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले के आरोपों में घिरे हैं, तब से मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. वो लगातार राज कुंद्रा के खिलाफ बयानबाजी करती रही हैं. यहां तक कि कुछ ही दिनों पहले जुहू पुलिस स्टेशन में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज़ करवाया था. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में शिल्पा और राज के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अंडरवर्ड की धमकी देने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों की ओर से चेतावनी मिलने के बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के द्वारा लगातार राज कंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ किए जाने वाले बयानबाजी और इल्जामों से परेशान होकर अब आखिरकार 19 अक्टूबर को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वकीलों ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है. बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किया था, लेकिन राज कुंद्रा ने जितना पैसा देने का वादा किया था, उन्होंने दिया नहीं. शर्लिन ने शिकायत में कहा था कि, “राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकरों को पेमेंट नहीं करते.”

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा को लेकर शर्लिन चोपड़ा पर गहना वशिष्ठ ने लगाया इतना बड़ा आरोप, बोलीं- उसे तो करनी चाहिए राज की पूजा (Gehna Vashisth Made Such A Big Allegation Against Sherlyn Chopra About Raj Kundra, Said- She Should Worship Raj)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि राज और शिल्पा के वकीलों ने पहले भी शर्लिन चोपड़ा को चेतावनी दी थी. उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि- “शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) जो भी वकतव्य दे रही हैं. वे कानून के दायरे में होने चाहिए. मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है. पब्लिकली शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई हर बात का इस्तेमाल कोर्ट में उनके खिलाफ किया जाएगा. उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसिडिंग के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे.” अब उन्होंने अपने उस चेतावनी को हकीकत में बदलते हुए शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रूपए की मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:  गहना वशिष्ठ ने पोस्ट की बिना कपड़ों वाली तस्वीरें, राज कुंद्रा का भी लिया नाम (Gehna Vashisht Posted Pictures Without Clothes, Also Took The Name Of Raj Kundra)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं. जिनमें से उन्होंने एक बार कहा था कि राज कुंद्रा जबरदस्ती उनके घर में घुस आए थे और उन्हें किस किया था. शर्लिन ने कहा था कि वो एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ न तो करीबी संबंध बनाना चाहती हैं और ना ही कारोबार और निजी संबंधों को आगे बढ़ाना चाहती हैं. ऐसे में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके रिश्ते थोड़े जटिल हैं और इसकी वजह से वो घर पर थोड़ा परेशान रहते हैं. शर्लिन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, उसने राज कुंद्रा को आगे बढ़ने से रोक दिया और खुद को वाशरुम में बंद कर लिया था.

ये भी पढ़ें: करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा कुछ ही समय पहले शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले और सीएम उद्धव ठाकरे से कार्रवाई करने की मांग की थी. ट्वीटर पर शर्लिन चोपड़ा ने अपने उस वीडियो को जारी किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “माननीय मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे जी, गृहमंत्री, पाटिल जी, कमिश्नर ऑफ पुलिस, मुंबई, नागराले जी, कृप्या मेरी मदद करें.”

ये भी पढ़ें: दिलचस्प है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी, सुनें खुद शिल्पा की जुबानी (Interesting Love Story Of Shilpa Shetty And Raj Kundra, Listen To Shilpa Herself)

Recent Posts

पंचतंत्र की कहानी: मित्र-द्रोह का फल (Panchatantra Story: Right-Mind And Wrong-Mind)

बहुत समय पहले की बात है, हिम्मतनगर नाम के एक गांव में दो मित्र रहते…

© Merisaheli