Categories: TVEntertainment

राखी सावंत के पति रितेश को लेकर हुए चौंकाने वाले खुलासे, एक्स-वाइफ ने बताई ऐसी बातें कि आप भी रह जाएंगे दंग (Shocking Revelations About Rakhi Sawant’s Husband Ritesh, Ex-Wife Told Such Things That You Too Will be Stunned)

वैसे तो होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' शुरुआत से ही चर्चा में है, लेकिन शो में राखी सावंत…

वैसे तो होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ शुरुआत से ही चर्चा में है, लेकिन शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) की एंट्री के बाद से यह शो और ज्यादा लाइमलाइट में आ गया है. कुछ समय पहले ही राखी सावंत और उनके पति ने शो में एंट्री ली थी, जिसके बाद से कपल लगातार सुर्खियों में है. दरअसल, राखी सांवत ने जब बिग बॉस में अपनी शादी और पति रितेश के बारे में खुलासा किया था, तब सभी को लगा था कि राखी हमेशा की तरह ड्रामा कर रही हैं, लेकिन जब सीज़न 15 में राखी अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस के घर में आईं, तब भी लोगों ने सवाल किया कि क्या ये उनका असली पति है. हाल ही में रितेश को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. अब इसके बाद एक बार फिर से राखी सांवत के पति रितेश को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. दरअसल, उनकी एक्स-वाइफ ने ऐसी बातें बताई हैं कि जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: फाइल

राखी सावंत के पति रितेश के पहले से शादीशुदा होने की खबर सामने आने के बाद अब उनकी एक्स वाइफ ने पति को लेकर कई खुलासे किए हैं और ऐसी बातें बताई हैं, जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितेश की कथित एक्स-वाइफ का नाम स्निग्धा प्रिया बताया जा रहा है, जिन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी को सात साल हो गए हैं. रितेश की एक्स-वाइफ के मुताबिक, दोनों की शादी 1 दिसंबर 2014 को बिहार के बेतिया जिले में हुई थी. यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

फोटो सौजन्य: फाइल

अपने एक्स-हस्बैंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि साल 2017 में रितेश ने छोटी सी बात पर बुरी तरह से उनकी पिटाई की थी. स्निग्धा प्रिया ने बताया कि रितेश ने उन्हें सुबह से दोपहर तक इतना पीटा कि उनके दाहिने आंख के ऊपर बहुत कट लग गए थे. इतना ही नहीं उनका दावा है कि उनके पास कई फोटोज़ भी हैं, जिनमें चोट और ब्लिडिंग के निशान दिखाई दे रहे हैं. रितेश की पत्नी का यह भी कहना है कि उनका अमेरिका या यूके में कोई बिज़नेस नहीं है, रितेश बिहार के बेतिया ज़िले से हैं.

फोटो सौजन्य: फाइल

स्निग्धा प्रिया ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके घरवालों ने शादी से पहले कहा था कि उनका बेटा आईआईटी में है और 4 लाख रुपए कमाता है. इसके साथ ही यह भी कहा था कि बेंगलुरू में उसका फ्लैट भी है. इतना ही नहीं उन्होंने 30 लाख रुपए दहेज के तौर पर भी मांगे थे. जब मैं शादी करके ससुराल गई तो रितेश के पास सिर्फ 2 टी-शर्ट और चार-पांच फटी हुई जींस थी.

फोटो सौजन्य: फाइल

रितेश की एक्स-वाइफ ने यह भी कहा कि राखी सावंत के पास पैसा और शोहरत है, इसलिए वो उसके पास चला गया है. अगर उसे आज कोई दूसरी मिल जाए तो वह उससे भी शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा. इसके साथ ही स्निग्धा प्रिया ने इच्छा जताई है कि वो बिग बॉस के घर में जाकर राखी सावंत और अपने एक्स-हस्बैंड रितेश का सामना करना चाहती हैं. बहरहाल, रितेश की एक्स-वाइफ के दावों में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चल पाएगा.

फोटो सौजन्य: फाइल
फोटो सौजन्य: फाइल

आपको बता दें कि हाल ही के एपिसोड में रितेश का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला था, जब वो सबके सामने अपनी पत्नी राखी सावंत को किस करते नज़र आए थे. पति रितेश के किस करते ही राखी शर्म से लाल हो गईं. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई. उधर दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने राखी सावंत के पति रितेश की असली फैमिली फोटो शेयर की, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सरेआम नेशनल टीवी पर रितेश हुए पत्नी राखी सावंत के साथ बेहद रोमांटिक, सारी हदें पार कर किया लिप लॉक… शर्माती रह गईं राखी! (Bigg Boss 15: Passionate Lip Lock… Ritesh kisses Wife Rakhi Sawant On National Television, Latter Blushes)

फोटो सौजन्य: फाइल
फोटो सौजन्य: फाइल

गौरतलब है कि एक यूजर ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रितेश एक महिला और बच्चे के साथ कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि तस्वीर में नज़र आ रही महिला उनकी पत्नी है और जो बच्चा नज़र आ रहा है वो उनका बेटा है, जबकि कुछ फोटोज़ उनकी शादी की लग रही हैं, जिनमें वो दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं.

Recent Posts

© Merisaheli