राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स...

राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

बिग बॉस के नए सीजन में जब से राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ ग्रैंड एंट्री ली है, शो में एंटरटेनमेंट का एक्स्ट्रा तड़का लग गया है. दोनों रोज़ ही नए मसाले ढूंढ लाते हैं. राखी सावंत के पति रितेश ने इतने सालों तक अपना चेहरा फैन्स और ऑडियंस से छिपाकर रखा था, लेकिन अब अचानक वह सामने आ गए, यह बात हर किसी को हजम नहीं हो रही थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने राखी सावंत के पति रितेश की असली फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर राखी के पति रितेश की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh

हालांकि राखी ने ‘बिग बॉस 14’ के दौरान ही इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने बिजनेसमैन रितेश से शादी की है. साथ ही राखी ने ये भी बताया था कि उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं, और उनके बच्चे भी हैं, लेकिन फिर भी फैंस को राखी की हर बात पब्लिसिटी स्टंट ही लगती है. रितेश को लेकर भी यूज़र्स शुरुआत से ही कह रहे हैं कि वे राखी के पति हैं ही नहीं और मेकर्स टीआरपी के लिए ये सब कर रहे हैं.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh

और एक यूज़र ने रितेश की कुछ पुरानी तस्वीरें ढूंढ निकाली हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक तस्वीरों में रितेश एक महिला और बच्चे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं, जबकि, कुछ फोटोज रितेश की शादी की लग रही हैं. इन तस्वीरों में रितेश दूल्हा बने नज़र आ रहे हैं और उनके साथ उनकी दुल्हन भी है. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें रितेश की पहली पत्नी की हैं, जिससे उन्होंने साल 2014 में शादी की थी.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh

रिपोर्ट के अनुसार रितेश की पत्नी बिहार में रहती हैं और दोनों का अब तक तलाक नहीं हुआ है. इतना ही नहीं उस महिला का आरोप है कि रितेश ने अपनी एजुकेशन बारे में सारी बातें झूठ बोली हैं और उनके बेलजियम वाले किस्से में भी कोई सच्चाई नहीं है.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही नेटीज़न्स का गुस्सा बिग बॉस के मेकर्स पर टूट पड़ा है. वो उस बात से खासे नाराज हैं कि टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ऑडिएंस को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं.

×