Categories: FILMEntertainment

श्रद्धा कपूर के कज़िन व पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की हिंदू शादी हुई पोस्टपोन, आई ये अड़चन, फ़िलहाल मालदीव में चल रहा है प्री वेडिंग समारोह! (Shraddha Kapoor’s Cousin And Padmini Kolhapure’s Son Priyaank Sharma & Shaza Morani’s Hindu Wedding Postponed)

प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी इन दिनों मालदीव में हैं अपने प्री वेडिंग समारोह के लिए. प्रियांक एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं और इस…

प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी इन दिनों मालदीव में हैं अपने प्री वेडिंग समारोह के लिए. प्रियांक एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं और इस नाते वो श्रद्धा कपूर के भाई हुए और शजा मोरानी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी हैं और जोया मोरानी की बहन हैं. प्रियांक और शजा ने चार फ़रवरी को कोर्ट मैरिज की थी और उसके बाद एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी जिसमें बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

अभी पांच मार्च को दोनों की हिंदू रीति-रिवाज़ से शादी होनेवाली थी लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों ने इसमें अड़चन डाल दी क्योंकि अब गेस्ट लिस्ट घटानी पड़ेगी जबकि इस शादी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स आनेवाले थे. लेकिन अब ये हिंदू शादी पोस्टपोन कर दी गई है.

ग़ौरतलब है कि मोरानी और पद्मिनी और उनके पति टुटु शर्मा के काफ़ी अरसे से घनिष्ठ सम्बंध हैं और प्रियांक व शजाभी लम्बे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. फ़िलहाल इनका प्री वेडिंग फ़ंक्शन मालदीव में चल रहा है, जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, पद्मिनी, टुटु शर्मा, शक्ति कपूर, सिद्धांत कपूर, पूनम ढिल्लन, ज़ोया मोरानी,करीम मोरानी, मोहम्मद मोरानी यानी पूरा शर्मा व मोरानी परिवार और बाक़ी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हैं.

मोरानी और शर्मा परिवार का मानना है कि फ़िलहाल हालात को देखते हुए यही सही होगा और क़ानून का सम्मान बेहद ज़रूरी है. प्री वेडिंग फ़ंक्शन अभी और चार दिन चलेगा और फ़ैमिली का कहना है कि वो भी चाहते हैं सभी सुरक्षित रहें और उनके किसी कदम से किसी को स्वास्थ्य का ख़तरा ना हो.

आप देखें उनके फ़ंक्शन की कुछ तस्वीरें!

श्रद्धा कपूर इस लहंगे में लग रही हैं बेहद हसीन

ज़ोया भी पिंक लहंगे में खूबसूरत नज़र आ रही हैं-

ज़ोया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर तस्वीरें शेयर की हैं-

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने की लेट नाईट पार्टी ; दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें की शेयर (Ankita Lokhande’s Late Night Party; Shares Party Pics with Friends)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli