Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली विवाद पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिखाए कड़े तेवर,डीजीपी महाराष्ट्र को जांच के लिए कहा! (Shweta Tiwari-Abhinav Kohli controversy, National Commission for Women Interferes, asked DGP Maharashtra to investigate!)

टीवी स्टार्स श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के बीच उनके बच्चे की कस्टडी के लिए चल रहे विवाद के बाद अब नेशनल…

टीवी स्टार्स श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के बीच उनके बच्चे की कस्टडी के लिए चल रहे विवाद के बाद अब नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने एंट्री कर ली है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए कहा है. राष्ट्रीय महिला आयोग के पोस्ट को अभिनव कोहली ने अपने सोशल अकॉउंट पर भी शेयर किया है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने सोशल मीडिया पर लिखा है,’कमीशन इस कथित घटना से हैरान है.और अब इस मामले का संज्ञान लिया है. चेयरपर्सन शर्मा रेखा ने महाराष्ट्र के डीजीपी को लेटर लिखकर इस मामले में तुरंत कानून के तहत उचित कार्यवाई करने के लिए कहा है.राष्ट्रीय महिला आयोग के इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनव ने भी लिखा है,’आदरणीय अध्यक्ष जी मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है..मैं आपसे अनुरोध करता हूँ..कि कृपया मेरे बेटे को खोजने और उसे मुझे सौपने के लिए डीजीपी महाराष्ट्र से अनुरोध करें.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें की कुछ दिन पहले अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया था कि श्वेता उन्हें उनके बच्चे से मिलने नहीं दे रही हैं और उसे कहीं और छुपा कर रखा है. जिसके जवाब में श्वेता तिवारी ने अपने बिल्डिंग का सीसीटीवी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सच ये है की अभिनव बच्चे को जबरदस्ती छीनने की कोशिश कर रहे हैं. श्वेता का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.इसके कुछ देर बाद हालाँकि श्वेता ने ये वीडियो डिलीट कर दिया था लेकिन उनके वीडियो के जवाब ने अभिनव कोहली ने इसकी सफाई देते हुए एक लम्बा वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने भी अपना पक्ष रखते हुआ कई बातों का खुलासा किया.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बच्चे के लिए चल रही इस लड़ाई को देखते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने कड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया है.एक तरफ श्वेता तिवारी का दावा है कि उनका बेटा उनके पास रहना चाहता है लेकिन अभिनव कोहली उसे जबरदस्ती डराकर अपने पास रखना चाहते हैं. तो वहीँ अभिनव कोहली ने कुछ वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि श्वेता तिवारी उनके बच्चे से उन्हें मिलने नहीं देना चाहती हैं और किसी होटल में बच्चे को छुपाकर रखे हुए हैं. अभिनव ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया के जरिए श्वेता पर यह भी आरोप लगाया वे अपने महिला होने का फायदा उठा रही हैं और सोशल मीडिया पर गलत चीज़ें पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी,इससे पहले दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में भी थे. कुछ सालों तक सब ठीक था. श्वेता तिवारी ने साल 2016 में बेटे रेयांश को जन्म दिया लेकिन इसके बाद अभिनव और श्वेता के बीच रिश्ते ख़राब होने लगे. अगस्त 2019 में श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया. दोनों के बीच रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे,इसी के चलते दोनो ने तलाक ले लिया.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

तलाक के बाद बेटे रेयांश की कस्टडी श्वेता तिवारी को मिली है और बेटे से मिलने की परमिशन भी अभिनव कोहली को मिली है लेकिन अभिनव का आरोप है की श्वेता उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती हैं. फ़िलहाल श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी शो में भाग लेने के लिए केप टाउन गयी है जिसके बाद से अभिनव ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई वीडियो अपलोड किए हैं और श्वेता भी वहां से ही सही पर इस मामले में सारे जवाब दे रही हैं श्वेता तिवारी के उस वीडियो के बाद अब नेशनल कमिशन फॉर वीमेन हरकत में आया है और जल्द ही इस मामले में उचित कार्यवाई हो सकती है.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli