Categories: FILMTVEntertainment

पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में शायद ही आपको इस बात की जानकारी हो कि उन्होंने टीवी के अलावा फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई है, लेकिन उन्हें फिल्मों में वो सफलता नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें चाहत थी. इसलिए उन्होंने बाद में फिल्मों में कोशिश करना भी छोड़ दिया। यहां तक कि श्वेता ने पाकिस्तान की एक बिग बजट वाली फिल्म में भी काम किया था. चलिये जानते हैं श्वेता के उस पाकिस्तानी फिल्म के बारे में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता तिवारी ने कुछ हिंदी और कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन उनकी आखिरी फिल्म एक पाकिस्तानी फिल्म थी. उनकी वो फिल्म साल 2012 में आई थी. पाकिस्तान की इस फिल्म में श्वेता तिवारी के अलावा टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ के एक्टर आकाशदीप सहगल भी नज़र आए थे. असलम भाटिया की इस फिल्म में श्वेता तिवारी ने लीड रोल प्ले किया था.  

ये भी पढ़ें: कपिल की दादी के साथ लोगों ने की थी सरेआम छेड़खानी, एक्टर ने सुनाया दिल दहला देने वाला किस्सा (People Had Publicly Molested Kapil’s Grandmother, The Actor Narrated A Shoking Anecdote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2012 की ही बात है जब श्वेता तिवारी टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नज़र आई थीं और शो की विनर भी रही थीं. फिर इसी साल उन्होंने पाकिस्तान की फिल्म ‘सल्तनत’ में काम किया था. बताया जाता है कि फिल्म ‘सल्तनत’ को 20 करोड़ की लागत से बनाया गया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी. मिली जानकारी के अनुसार 20 करोड़ की वो फिल्म मात्र 3.15 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई थी. इसके बाद फिर उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ बनने से डर रही थीं रुपाली गांगुली, इस शख्स ने बढ़ाया हौसला (Rupali Ganguly Was Afraid Of Becoming ‘Anupama’, This Person Encouraged Her)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं श्वेता तिवारी के शुरुआती करियर की बात करें तो साल 2000 में वो सीरियल ‘आने वाला पल’ में नज़र आईं और उसके बाद टीवी के फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के किरदार से घर घर में छा गईं। प्रेरणा के रोल में लोगों ने श्वेता तिवारी को काफी ज्यादा पसंद किया था.  

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को महिला दिवस पर पति से मिला नायाब तोहफा (Ankita Lokhande Got A Unique Gift From Her Husband On Women’s Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बाद में वो कई टीवी शोज का हिस्सा रहीं. वहीं हाल ही में वो सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘डांस दीवाने 3’ जैसे शोज में नज़र आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

Khushbu Singh

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli