कपिल की दादी के साथ लोगों ने की ...

कपिल की दादी के साथ लोगों ने की थी सरेआम छेड़खानी, एक्टर ने सुनाया दिल दहला देने वाला किस्सा (People Had Publicly Molested Kapil’s Grandmother, The Actor Narrated A Shoking Anecdote)

टीवी का फेमस ‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी का किरदार निभाकर लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर अली असगर ने अपने साथ हुए एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले से जमीन खिस जाएगी. दरअसल अली असगर ने दादी के जिस किरदार से घर घर में अलग और खास पहचान बनाई वही दादी का किरदार उनपर बुरी तरह से भारी पड़ गया था. नशे में धुत्त लोगों ने उनके साथ ऐसी हरकतें की थी, कि आप जानकर दंग रह जाएंगे.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

एक इंटर्व्यू के दौरान अली असगर ने अपने दिल में छुपे कई दर्द को बयां किया था. उन्होंने यहां तक बताया था कि, जब वो कपिल के शो में काम कर रहे थे, तो उन्हें किस तरह के ऑफर मिल रहे थे, जिससे वो परेशान भी हो गए थे. उनन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि, “कपिल शर्मा शो में मेरे दादी वाले किरदार को बहुत प्यार मिला था. मुझे महिला के किरदार में दूसरे शोज से भी ऑफर मिल रहे थे, लेकिन एक वक्त के बाद मुझे लगने लगा कि अब क्या मुझे आदमियों के रोल नहीं मिलेंगे.”

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को महिला दिवस पर पति से मिला नायाब तोहफा (Ankita Lokhande Got A Unique Gift From Her Husband On Women’s Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने अपने साथ हुए छोड़खानी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “मैं जब भी शोज में जाता था, तो पहले ही कह देता था कि नाम से नहीं बल्कि दादी कहकर परियच दें. एक इवेंट के दौरान जब मैं स्टेज पर पहुंचा तब तक वहां लोग नशे में टल्ली हो गए थे. नशे में कुछ लोगों ने मुझे घेरा और टूट पड़े. कुछ मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे, तो कोई मेरे पीछे चुटकी काट रहा था. मुझे पूरी तरह से मोलेस्ट किया गया.”

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अली ने बात करते हुए आगे बताया कि, “तभी हमारी टीम की एक लड़की ने मुझे बचाया. उसने उन लोगों से कहा कि आप लोगों को पता है कि ये औरत नहीं आदमी हैं. ये बस औरत का रोल कर रहे हैं. दूसरी बात अगर आपको नहीं भी पता है तो ये एक बूढ़ी औरत है ना, उसको तो छोड़ दो.”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को इन 3 चीजों से लगता है काफी ज्यादा डर (Shahrukh Khan Is Scared Of These 3 Things)

गौरतलब है कि पिछले लंबे टाइम से अली असगर कपिल के शो में नज़र नहीं आ रहे हैं. इसके बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने कपिल के शो को किसी भी झगड़े की वजह से नहीं छोड़ा है, बल्कि क्रियेटिव डिफरेंसेज की वजह से छोड़ा है. दरअसल उन्हें ये एहसास होने लगा था कि उनका काम रुक सा गया है और सुधार की कोई उम्मीद नहीं है.

ये भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना पड़ा था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

×