‘अनुपमा’ बनने से डर ...

‘अनुपमा’ बनने से डर रही थीं रुपाली गांगुली, इस शख्स ने बढ़ाया हौसला (Rupali Ganguly Was Afraid Of Becoming ‘Anupama’, This Person Encouraged Her)

इन दिनों ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सीरियल ‘अनुपमा’ की वजह से घर घर में छाई हुई हैं. ये सीरियल टीआरपी की रेस में हमेशा टॉप पर रहता है. खासकर रुपाली गांगुली के किरदार अनुपमा को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है, कि रुपाली गांगुली को जब इस रोल का ऑफर मिला था तो वो काफी ज्यादा डरी हुई थीं. वो खुद को इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं मान रही थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि रूपाली गांगुली को खुद की एक्टिंग पर भी यकीन नहीं था. उन्हें लगता था कि वो अच्छा एक्टिंग नहीं कर पाएंगी.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान रुपाली गांगुली ने अपने डर के बारे में काफी कुछ शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो सीरियल में 7 साल के लंबे गैप के बाद वापसी कर रही थीं, जिसकी वजह से उनका कॉन्फिडेंस काफी लो हो गया था. उन्हें लगता था कि उनका वेट काफी ज्यादा बढ़ा हुआ है, इसलिए वो अनुपमा के किरदार के लिए परफेक्ट नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को महिला दिवस पर पति से मिला नायाब तोहफा (Ankita Lokhande Got A Unique Gift From Her Husband On Women’s Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान रुपाली ने बताया कि, “जब मैंने ‘अनुपमा’ ज्वाइन किया, तब मैं थोड़ी चबी थी. उस समय मैंने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से कहा था कि आपको एक हिरोइन चाहिए. मुझे थोड़ा वजन कम कर लेने दीजिए. लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें एक हिरोइन नहीं बल्कि एक मां चाहिए.”

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजन शाही ने रुपाली गांगुली से कहा था कि, “मुझे एक मां चाहिए और आप इस रोल के लिए परफेक्ट हैं, क्योंकि मां ऐसी ही होती हैं. मदर्स को परफेक्ट फिगर और फ्लैट पेट पाने के लिए जिम जाने का ज्यादा टाइम नहीं मिलता है. मां सिर्फ मां होती हैं. वो सबसे पहले अपने बच्चों, परिवार और घर के बारे में सोचती हैं और उसके बाद उन्हें टाइम मिलता होगा तब वो अपने बारे में सोचती होंगी.”

ये भी पढ़ें: बिग बजट फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं ये टीवी सेलेब्स (These TV Celebs Have Rejected Big Budget Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटव्यू के दौरान बात करते हुए रुपाली गांगुली मे बताया कि, “मैं 7 सालों से घर पर थी और एक हाउसवाइफ की जिंदगी गुजार रही थी। इसलिए जब मैंने शो ज्वाइन किया था, तब मैं खुद को लेकर श्योर नहीं थी. मेरे मन में चल रहा था कि क्या मैं स्क्रीन पर अच्छी लगूंगी? क्या मैं मोटी दिखूंगी? खासकर जब आप अच्छे फिगर के तौर पर जाने जा चुके हों. ऐसे में मेरे मन में कई तरह के सवाल थे कि क्या लोग मुझे पसंद करेंगे, क्या मैं 7 साल के गैप के बाद अच्छे से एक्टिंग कर पाउंगी?”

ये भी पढ़ें: सीरियल ‘इमली’ की मालिनी की रियल लाइफ भी है काफी दर्दनाक, जानकर दुखी हो जाएंगे आप (The Real Life Of Malini Of Serial ‘Imlie’ Is Also Very Painful, You Will Be Sad To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे भले रुपाली गांगुली खुद को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थीं. उन्हें खुद की एक्टिंग पर भी भरोसा नहीं था. लेकिन जब उन्होंने दुबारा से काम करने की शुरुआत की तो लोगों के दिलों पर छा गईं और देखते ही देखते ऑडियंस के दिलों पर राज करने लगीं, जिसका नतीजा रहा कि शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है. वैसे आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×