Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी तबियत बिगड़ने के बाद हुईं हॉस्पिटल में भर्ती: एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने उड़ाया मज़ाक(Shweta Tiwari health Deteriorates, Hospitalized: Ex Husband Abhinav Kohli Writes A Cryptic Post)

टीवी की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. और अब श्वेता तिवारी…

टीवी की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. और अब श्वेता तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. बताया जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते श्वेता की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. फिलहाल मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं और खबरों के अनुसार वो ‘बिग बॉस 15’ में भी दिखाई देने वाली हैं, जिसके लिए वो दिन रात काम कर रही थीं, जिसकी वजह से उनकी तबियत अचानक खराब हो गई.

फैंस को श्वेता के हॉस्पिटल में एडमिट होने की बात तब पता चली जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने लेटेस्ट रीडिंग के बारे में शेयर किया, उनके हाथों में लगा कैनुअला देख फैंस परेशान हो गए. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनकी सेहत का हाल जानने के लिए बेताब हो गए.

इसके बाद श्वेता तिवारी की टीम ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि एक्ट्रेस ठीक हैं और रिकवर हो रही हैं. टीम की ओर से बताया गया कि उन्हें लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, “हमें कई कॉल्स आ रही हैं और सभी श्वेता तिवारी के हेल्थ के बारे में अपडेट मांग रहे हैं. हम आपको बताना चाहते हैं कि श्वेता तिवारी ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई हैं. काम के सिलसिले में श्वेता लगातार ट्रैवल कर रही थीं, जिसके कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ. मौसम में हो रहे बदलाव और वर्क प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है. श्वेता को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है. वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और भरपूर आराम कर रही हैं. वह जल्द ही घर लौटेंगी.’ साथ ही टीम ने श्वेता के लिए प्रार्थना करनेवाले और उनके लिए अच्छी विशेज भेजनेवालों के प्रति आभार भी जताया.

जहां श्वेता तिवारी के फ्रेंड्स, करीबी और फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं उनके एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने श्वेता की तबीयत बिगड़ने के बाद जो रिएक्शन दिया है, वो हैरान करने वाला है. अभिनव ने ऐसे समय में उनके वेट लॉस का मज़ाक उड़ाया है. उन्होंने भले ही श्वेता के जल्द ठीक होने की कामना की लेकिन साथ ही उनके वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन पर चुटकी लेना भी नहीं भूले.

अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा, ‘मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे कि श्वेता जल्दी से तंदुरुस्त हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं. कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.” श्वेता के फैंस अभिनव के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अभिनव को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

बता दें कि श्वेता तिवारी हाल ही में वेट लॉस और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से खूब चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर उनका नया हॉट-ग्लैमरस अवतार सुर्खियों में बना हुआ था. 40 की उम्र में भी सोशल मीडिया पर श्वेता की तस्वीरें फैंस का दिल धड़काती रहती हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli