Categories: FILMTVEntertainment

तो इस तरह शुरु हुई थी प्रियंका और निक की दिलचस्प लव स्टोरी (So This Is How Interesting Priyanka And Nick’s Love Story Started)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम और शोहरत कमाने वाली ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी हर किसी के लिए मिसाल है. उम्र में भले ही प्रियंका निक से काफी बड़ी हैं, लेकिन दोनों के बीच जो प्यार है वो हर किसी को प्रेरित करता है. यहां तक की कई बार दोनों के बीच तलाक की खबरों ने मीडिया के गलियारों में सुर्खियां बटोरी, लेकिन दोनों का इटेंस लव हमेशा से ही इन खबरों पर भारी पड़ा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों की लव स्टोरी कैसे और कब शुरु हुई थी. नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं इनके लव स्टोरी की दिलचस्प कहानी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. वैसे तो इनके बारे में काफी कुछ लिखा और सुना गया है. लेकिन आज हम आपको इनकी रियल लव स्टोरी के बारे में शुरु से लेकर अंत तक बताएंगे, जिसके बारे में खुद निक जोनस ने एक इंटरव्यू में बताया था.

ये भी पढ़ें: पापा बोनी कपूर रोने लगे थे इसलिए फिल्म ‘मिली’ करने को तैयार हुई थी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (Papa Boney Kapoor Started Crying, So Janhvi Kapoor Was Ready To Do The Film ‘Mili’, The Actress Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये बात 8 सितंबर 2016 की है जब निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को ट्वीटर पर डारेक्ट मैसेज किया था. उस मैसेज में निक जोनस ने प्रियंका को लिखा था, “हमारे कुछ म्यूचुअल फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए.” निक के इस मैसेज पर प्रियंका ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “तुम मुझे टेक्स्ट क्यों नहीं करते ट्वीटर पर किए मैसेज मेरी टीम पढ़ सकती है.” कहते हैं इसी के बाद निक को प्रियंका का नंबर मिला और फिर मैसेज के जरिये बातचीत का सिलसिला शुरु हुआ.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद 27 फरवरी 2017 को निक और प्रियंका की एक-दूसरे से पहली मुलाकात हुई थी. इस दौरान जब निक ने प्रियंका को सामने से देखा तो वो बोल पड़े थे कि, “तुम अब तक कहां थी?” इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरु हुआ और फिर 1 मई 2017 को मेट गाला इवेंट में दोनों साथ नजर आए थे. यहां से दोनों के बीच डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ ली. एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से इस बारे में सवाल किया गया कि आखिर उन्होंने निक जोनस के साथ ही मेट गाला क्यों अटेंड किया? तो इसपर प्रियंका ने कहा था कि, “हम दोनों ने ही Ralph Lauren के आउटफिट्स पहने थे, तो हमने साथ जाने का फैसला किया और इसमें बहुत मजा आया.”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में मेल एक्टर्स को लेकर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, बोलीं – वो ही सब तय करते हैं (Priyanka Chopra’s Disclosure About Male Actors In Bollywood, Said – They Decide Everything)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मेट गाला इवेंट के बाद 25 मई 2018 को प्रियंका और निक का वीकेंड सेलिब्रेट करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद इन खबरों पर मुहर लगने लगी कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद इस कपल ने जुलाई 2018 को एक-दूसरे से सगाई करके अपने रिलेशनशिप में होने की खबरों को ऑफिशियल कर दिया.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान के साथ काम करने को लेकर किसी ने किया था आगाह, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Somebody Had Warned Sonakshi Sinha About Working With Salman Khan, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सगाई के बाद साल 2018 के दिसंबर महीने में भारत के जोधपुर स्थित उमेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. इस स्टार कपल की शाही शादी में देशभर की तमाम जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. इनकी शानदार वेडिंग ने हर किसी के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी. इसके बाद से ही निक और प्रियंका निक्यांका के नाम से फेमस हो गए. आए दिन इनके बीच रिश्ता टूटने की खबरें आती रहती हैं, लेकिन दोनों की इंटेस लव स्टोरी हर खबर को झूठा साबित कर फैंस का दिल जीत लेती है.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने खरीदा 65 करोड़ का ड्यूपलेक्स, आलीशान घर में है ओपन गार्डन और स्विमिंग पूल (Janhvi Kapoor Bought A Duplex Of 65 Crores, The Luxurious House Has Open Garden And Swimming Pool)

Khushbu Singh

Recent Posts

कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्रीचा उमराहला जाऊन आल्यावर मोठा निर्णय, इन्स्टा इकाउंट करणार प्रायव्हेट (‘Kundali Bhagya’ Actres Anjum Fakih Decides To Make Her Instagram Account Private )

कुंडली भाग्य या मालिकेतून लोकप्रिय झालेली अभिनेत्री अंजुम फकीह नुकतीच तिच्या आईसोबत उमराहसाठी गेली होती.…

February 28, 2024

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024
© Merisaheli