6 महीने के हुए करीना-सैफ के क्यू...

6 महीने के हुए करीना-सैफ के क्यूटेस्ट नवाब जेह, मालदीव में मम्मी की गोद में आए नज़र, करीना ने शेयर की प्यारी तस्वीर! (Kareena Kapoor, Saif Ali Khan’s Son Jeh Turns 6 Months Old, Kareena Shares Adorable Pic From Maldives)

करीना और सैफ़ इन दिनों मालदीव में छुट्टियाँ एंजॉय कर रहे हैं. सैफ़ अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए परिवार संग मालदीव गए हैं, उनके साथ बेटे तैमूर और जेह भी हैं. करीना रोज़ वहां से इंस्टा स्टोरी पर सेल्फ़ी क्लिक करके पोस्ट करती रहती हैं जो काफ़ी वायरल हो रही हैं. करीना ने सबसे पहले तो एक फ़ैमिली फोटो शेयर की जिसमें सैफ़, तैमूर और नन्हें जेह भी नज़र आए. इस तस्वीर के साथ करीना ने पूल की एक रोमांटिक पिक्चर भी शेयर की जिसमें वो पति सैफ़ के साथ मालदीव के नज़ारों का मज़ा लेती दिखीं.

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's Son
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

इसके बाद करीना ने सेल्फ़ी सीरीज़ शुरू की, जिसमें सबसे पहले उन्होंने अपनी बिकिनी पिक्चर शेयर कर सबको चौंका दिया, उसके बाद करीना ने जेह संग सेल्फ़ी शेयर की, जिसमें जेह करीना के सीने से सोते हुए दिखे. इस तस्वीर को खूब प्यार मिला… इसमें करीना ने लिखा था- लाइट्स, कैमरा, नैप्टाइम यानी जेह के सोने का वक़्त था वो!

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's Son

और अब करीना ने जेह के साथ एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें जेह मां करीना की गोद में हैं और करीना ने इस पिक्चर के साथ ये भी बताया कि अब जेह जो चुके हैं पूरे 6 महीने के. करीना ने लिखा है- तुमको हमेशा प्यार, ख़ुशियाँ और साहस मिले, हैप्पी 6 मन्थ्स मेरी ज़िंदगी ❤️

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's Son

इससे पहले सारा ने भी जेह और करीना-सैफ़ के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें जेह की साफ़ झलक पहली बार फैंस को देखने को मिली. जेह को देख सब यही कह रहे थे कि ये हूबहू तैमूर है…

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's Son
Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's Son

जैसाकि सभी जानते हैं कि इसी साल फ़रवरी में जेह का जन्म हुआ था जिसके बाद लोगों ने करीना-सैफ़ को ट्रोल भी किया था कि अब तैमूर के बाद ऑरंगजेब आ गया. फिर जेह के नाम को लेकर हाल ही में करीना फिर निशाने पर आ गई जब उन्होंने अपनी किताब में जेह के असली नाम का खुलासा किया कि वो जहांगीर है.

करीना ने कहा कि वो पॉज़िटिव रहना चाहती हैं और मेडिटेशन ही इसका रास्ता है क्योंकि छोटे बच्चों को लेकर ऐसी बातें तकलीफ़ देती हैं. ख़ैर फ़िलहाल तो नन्हे जेह इन बातों से अनजान अपनी मां की गोद में मालदीव में एंजॉय कर रहे हैं!

×