राखी सावंत का ख़ुलासा, ‘मै...

राखी सावंत का ख़ुलासा, ‘मैं हूं ना’ के ऑडिशन के लिए पर्दा लपेटकर पड़ा था जाना, क्योंकि चॉल के लोगों से ग्लैमरस कपड़ों को था छिपाना… (Rakhi Sawant Recalls Main Hoon Na Audition Story, Actress Reveals How She Hid Glam Clothes From Chawl Neighbours)

राखी सावंत के नाम का मतलब ही है टोटल एंटरटेनमेंट, राखी वैसे भी ड्रामा क्वीन हैं और उनकी हर बात इतनी दिलचस्प होती है कि लोग उनको सुनना और देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प क़िस्सा राखी ने सुनाया. राखी एक कॉमेडी शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं और वहां जज की कुर्सी पर फ़राह खान भी मौजूद थीं. राखी ने उनको मैं हूं ना फ़िल्म में काम देने के लिए शुक्रिया कहा. राखी ने इस मूवी में एक बेहद ग्लैमरस लड़की का रोल किया था.
स्पॉटबॉय के मुताबिक़ राखी ने कहा कि मैं हमेशा अपना बेस्ट देती थी खुद को स्लिम और फिट रखने व दिखाने के लिए और रोज़ सिर्फ़ एक कटोरी दाल पीती थी. मेरे हालात और चीज़ें इतनी अच्छी तो नहीं थीं लेकिन फिर एक दिन फ़राह मैम के ऑफ़िस से फोन आया कि उन्होंने मुझे शाहरुख़ खान के रेड चिलीज़ के ऑफ़िस में ऑडिशन के लिए बुलाया है. मेरे तो होश ही उड़ गए थे और मां ने मुझे और एक कटोरी दाल पिलाई तब मुझे होश आया. यहां से मेरे लिए चीज़ें बदलनी शुरू हुईं.

Rakhi Sawant

यह भी पढ़ें: ब्लैडर कैंसर से पीड़ित हैं फिल्ममेकर-एक्टर महेश मांजरेकर, जल्दबाज़ी में करनी पड़ी सर्जरी, जानें अब कैसा है हाल! (Filmmaker Mahesh Manjrekar Diagnosed With Urinary Bladder Cancer, Undergoes Surgery)

मैंने ऑडिशन की तैयारी शुरू कर दी और मुझे बताया गया था कि मेरा रोल एक ग्लैमरस लड़की का होगा इसलिए मुझे ऑडिशन के लिए ग्लैमरस कपड़े पहनकर जाना था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि उस रोल के लिए मुझे ग्लैमरस लगना है. लेकिन मेरी समस्या ये थी कि मैं चॉल में रहती थी और जिस जगह मैं रहती थी वहां ऐसे ग्लैमरस कपड़े पहनकर बाहर जाना संभव नहीं था, क्योंकि वहां आप ऐसे कपड़ों में बाहर नहीं निकल सकते थे. तब मैंने अपनी मां से पूछा कि क्या करना चाहिए… तब उन्होंने मुझे पर्दों का एक सेट दिया, जिसे मैंने अपने ग्लैमरस कपड़ों पर लपेटा और फिर मैं ऑडिशन के लिए गई.

Rakhi Sawant

राखी ने बताया कि फ़राह मैम ने उनमें भरोसा जताया और ऑडिशन की इजाज़त दी, वेन्यू पर पहुंचकर पर्दा हटाया और अपनी लाइंस बोलीं.
राखी ने कहा कि मेरा काम टीम को पसंद आया और रोल मुझे मिल गया. मैं हूं ना में राखी ने उसी ग्लैमरस लड़की का रोल निभाया था जिस पर फिल्म में लकी यानी ज़ायद खान पहले अट्रैक्टेड थे.
बात राखी की करें तो बिग बॉस में वापस आकर वो फिर खबरों में आ गई थीं और अब बिग बॉस ott पर भी जाने के लिए उन्होंने स्पाइडर विमन का गेटअप लेकर खूब हंगामा किया था, जिसके बाद उन्हें वहां भी बतौर गेस्ट बुलाया गया!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बेटे और पति संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे आरव के पहले ट्रिप की प्यारी तस्वीरें! (Family Time: Anita Hassanandani Enjoying First Vacation Of Her Son Aarav In Maldives, See Cute Pictures)

×