Categories: FILMEntertainment

आईटी जांच के बाद सोनू सूद ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा, ‘अपने साइड की स्टोरी बताने की ज़रूरत नहीं होती, समय सच बता देता है’ (Sonu Sood issues statement post IT raids, says ‘You don’t always have to tell your side of the story. Time will’)

कोरोना काल में लोगों की हर तरह से मदद करके मसीहा और रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद पिछले कई दिनों से इनकम टैक्स…

कोरोना काल में लोगों की हर तरह से मदद करके मसीहा और रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद पिछले कई दिनों से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सर्वे को लेकर सुर्खियों में हैं. उन पर आईटी डिपार्टमेंट ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है. हालांकि सोनू सूद के खिलाफ हुए इस खुलासे ने बाद से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन सोनू सूद ने खुद इस मामले में अब तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब पहली बार उन्होंने इस मामले में अपना पक्ष रखा है.

‘मैंने सच्चे दिल से लोगों की सेवा की है’


सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ”आपको हमेशा अपने साइड की स्टोरी बताने की जरूरत नहीं होती, समय खुद सच बता देगा.” एक्टर ने आगे लिखा, मैंने सच्चे दिल और पूरी क्षमता से भारत के लोगों की सेवा का संकल्प लिया है. मेरे फाउंडेशन में जमा एक-एक रुपया किसी की कीमती जान बचाने के लिए और किसी जरुरतमंद के पास पहुंचने के इंतजार में है.”

‘अब मैं वापस आ गया हूं’

सोनू सूद ने अपने स्टेटमेंट में आगे लिखा, “इसके अलावा कई मौकों पर, मैंने बड़े बड़े ब्रांड्स को भी मेरी एंडोर्समेंट फीस लोगों के भलाई के लिए डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया है.” साथ ही एक्टर ने ये भी बताया है कि वो आईटी की कार्रवाई के दौरान अब तक चुप क्यों थे, “पिछले 4 दिनों से मैं कुछ गेस्ट्स को अटेंड करने में बिजी था, इसलिए आपकी सर्विस में नहीं था. अब मैं वापस आ गया हूं.”

‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है’

आखिर में उन्होंने लिखा, ‘कर भला, हो भला, अंत भले का भला. मेरी जर्नी जारी है… जय हिंद. सोनू सूद.’ इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है.”

आईटी रेड के बाद बढ़ गई हैं सोनू सूद की मुश्किलें


बता दें कि पिछले दिनों सोनू सूद के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में भी आयकर विभाग ने सर्च ऑपरेशन किया, जिसमें आईटी डिपार्टमेंट ने दावा किया है कि उन्हें सोनू द्वारा टैक्स चोरी से जुड़े सबूत मिले हैं. आईटी डिपार्टमेंट ने सोनू सूद पर 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है और दावा किया है कि उनकी चैरिटी संस्था को अवैध रूप से 2.1 करोड़ का विदेशी फंडिंग मिली है. इसके अलावा उन पर अवैध लेनदेन का आरोप भी लगाया गया है, लेकिन सोनू सूद के फैंस इन खबरों पर यकीन करने को तैयार ही नहीं हैं और उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद का ये बयान आने के बाद उनके फैंस काफी राहत महसूस कर रहे हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli