Categories: FILMEntertainment

बुआ सबा अली खान ने नन्हे जहांगीर की अनदेखी तस्वीर शेयर कर पूछा- क्या हम एक जैसे दिखते हैं? (Saba Ali Khan Shares An Unseen Picture Of Nephew Jehangir & Asks Fans- Do We Resemble Each Other)

सैफ़ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर अपनी फ़ैमिली फोटोज़ और अनदेखी थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने…

सैफ़ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर अपनी फ़ैमिली फोटोज़ और अनदेखी थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया. सबा ने सैफ़-करीना के छोटे बेटे जहांगीर संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है और लोगों से पूछा है- क्या हम दोनों एक जैसे दिखते हैं? निश्चित तौर पर एक तरह से तस्वीरें ज़रूर ली गई हैं…

सबा ने कैप्शन में लिखा है- मेरी जान… जेह जान और मैं! क्या हम एक जैसे दिखते हैं. सबा ने फोटो कोलाज बनाया है जिसमें एक तरफ़ अपने बचपन की तस्वीर लगाई है और दूसरी तरह जेह की! ये काफ़ी क्यूट है और फैंस का भी मिक्स रेस्पॉन्स आ रहा है, कोई कह रहा है मिल तो रहे हैं दोनों तो कोई इससे सहमत नहीं!

सबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी पिकशेयर कर यही सवाल किया है…

इतना ही नहीं अपने जन्मदिन से पहले मालदीव पहुंची करीना ने भी अपनी बिकिनी पिक्चर्स और अपने अलग-अलग मूड को बयान करने के लिए जेह की भी तस्वीर पोस्ट की है…

यह है पहला मूड

दूसरा मूड

और ये है हमेशा का मूड…

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये शेयर किया है जिसको सबा ने भी अपनी स्टोरी में पोस्ट किया है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, फैंस को बताया, क्या रखा है बेटी का नाम! (Tv Actor Shaheer Sheikh Reveals His Daughter’s Name With An Unseen Picture & Emotional Post)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli