Categories: FILMEntertainment

सोनू सूद का दिखा नया अंदाज़,बन गए दर्ज़ी; कहा-यहाँ मुफ्त में होती है सिलाई (Sonu Sood Stitches Cloth in Viral Video,Offers Free Services)

सोनू सूद इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद काफी एक्टिव रहते हैं.अब सोनू सूद ने अपने सोशल अकाउंट पर…

सोनू सूद इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद काफी एक्टिव रहते हैं.अब सोनू सूद ने अपने सोशल अकाउंट पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है. सोनू का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं. पैर वाली सिलाई मशीन से सोनू शानदार सिलाई करते दिख रहे हैं.

सोनू सूद ने इस वीडियो के साथ एक बढ़िया सा कैप्शन लिखा है,’यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है।पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं’ .बता दें कि सोनू सूद का कपड़ों के साथ एक खास कनेक्शन भी है. सोनू सूद के पिता का कपड़ों का शोरूम है,जहाँ उन्होंने काम किया है और सोनू को कपड़ों के अलग फैब्रिक की काफी जानकारी भी है.

आपकी याद ही होगा कि कोरोना महामारी के दौरान प्रवासी मज़दूरों के लिए सोनू एक मसीहा की तरह सामने आये थे. सोनू ने प्रवासी कामगारों की खूब मदद की थी,और घर से दूर रह रहे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया था. सोनू सूद के इस कदम से उन्हें दुनिया भर से सराहना मिली।

सोनू सूद ने मुसीबत में फंसे हज़ारों लोगों की मदद की, जिसके कारण सोनू सबके पसंदीदा कलाकार हो गए. किसी ने उन्हें मसीहा कहा तो किसी ने अपने घर में उनकी तस्वीर लगा ली. कुछ लोगों ने अपने नए जन्मे बच्चों के नाम भी सोनू सूद पर रख दिए.सोनू आज भी जरुरत मंदों की काफी मदद करते दिखाई देते हैं.सोनू ने तय किया है कि वे अब से फिल्मों में नेगेटिव किरदार नहीं करेंगे.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli