Categories: FILMEntertainment

तस्वीरों में देखें श्वेता तिवारी का ग्लैमरस लुक, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी कहा ‘WOW’ (Stunning Photos Of Shweta Tiwari’s Glamorous Look)

टेलीविज़न की दुनिया की सबसे चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस ग्लैमरस फोटोशूट में…

टेलीविज़न की दुनिया की सबसे चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस ग्लैमरस फोटोशूट में श्वेता तिवारी का स्टाइल फैंस को क्रेजी बना रहा है. टीवी के कई सेलेब्स और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. श्वेता का यह अंदाज़ सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक फोटोशूट किया, जिसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोशूट की इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी इतनी प्यारी लग रही हैं कि हर एक की नज़रें उन्हीं पर जमीं हुई है. फैंस  उनकी इन स्टनिंग तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पा रहे हैं.

फोटोशूट की इन तस्वीरों में श्वेता ने ग्रे कलर का वन शोल्डर ड्रेस पहना है. थाई स्लिट वाले इस आउटफिट ड्रेस में श्वेता बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

एक्ट्रेस श्वेता की ग्लैमरस लुक वाली इन फोटोज़ पर टीवी एंड फिल्म प्रोडूयसर एकता कपूर ने भी कमेंट किया है. एकता ने लिखा है- “Wow”. इस तरह से स्माल स्क्रीन के उनके अन्य फ्रेंड्स ने भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

40 वर्षीय श्वेता की इन तस्वीरों में उनका ऐसा स्टाइल देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता है.

बता दें कि श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है. लेकिन दोनों साल 2013 में अलग हो गए. बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रेहांश कोहली है.

ख़बरों के अनुसार, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं.आए दिन उनके बीच होने वाले झगडे सुर्ख़ियों में रहते हैं. और वे अब अभिनव कोहली से अलग हो चुकी हैं और अपने बच्चों के साथ खुश हैं.

स्माल स्क्रीन पर श्वेता को पहचान सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में प्रेरणा के किरदार से मिली। इस सीरियल में उनके साथ लीड रोल में सिजेन खान थे, जिन्होंने अनुराग बसु का रोल निभाया था

दूसरे बच्चे  डिलीवरी के बाद श्वेता ने काफी वजन कम किया। डेलिवेरी के समय श्वेता का वजन 73 किलो था.और शो Hum Tum and Them में मुझे मेरे किरदार में फिट होने के लिए  काफी वजन कम करने की आवश्यकता थी.

वजन कम करने के बाद श्वेता ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी  के बारे में पोस्ट भी शेयर किया था.

Photo Credit: Instagram

और भी पढें: एक्टर अनस राशिद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेटे का वीडियो, तो फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन! (Actor Anas Rashid Shares Cute Video Of His Baby Boy, Fans React)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli