एक्टर अनस राशिद ने सोशल मीड...

एक्टर अनस राशिद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेटे का वीडियो, तो फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन! (Actor Anas Rashid Shares Cute Video Of His Baby Boy, Fans React)

टीवी के पॉप्युलर डेली सोप “दीया और बाती हम” के लीड एक्टर अनस राशिद ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का एक बड़ा ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक प्यारा-सा नोट भी शेयर किया है.

टीवी शो दिया और बाती फेम अनस राशिद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का खाबीब अनस राशिद का एक बहुत ही खूबसूरत और प्यारा वीडियो शेयर किया है.

Anas Rashid's Baby Boy

एक्टर अनस ने वीडियो के साथ एक स्वीट नोट भी पोस्ट किया है. अनस के क्यूट बेटे खबीब के इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. 

Anas Rashid's Baby Boy

वीडियो को देखने के बाद फैंस उस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. पिछ्ले साल दिसंबर में अनस और उनकी पत्नी हीना इक़बाल दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे.

अनस राशिद ने अपने बेटे खबीब का वीडियो किया

अनस ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चे का एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो बहुत ही क्लोज एंगल से लिया गया हैं. जिसमें खबीब लेता हुआ है और बहुत ही शांत दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में अनस अपने बेटे को आवाज़ रहे हैं. उसका नाम पुकार रहे हैं. इस  वीडियो को पोस्ट हुए अनस ने  कैप्शन लिखा-  “सॉरी दोस्तों! मुझे किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं? मैं  भविष्य हूं ,,, इंशाअल्लाह (इस प्रकार).”

जब अनस ने किया सेकंड बेबी का वेलकम

पिछले साल 18  दिसम्बर को अनस राशिद और उनक पत्नी हीना इक़बाल दूसरे बेटे के पैरेंट्स बने थे. एक्टर ने उस समय भी अपने लिटिल वन  की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी, साथ में एक प्यारा-सा नोट भी लिखा था. बेटे के जन्म के समय अनस ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें दादा-दादी न्यूबोर्न बेबी को अपने हाथों में उठाए हुए हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम खबीब अनस राशिद रखा है.

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अनस  ने साथ में कैप्शन दिया, ”मेरे अब्बा घर पर अपने पोते- खबीब अनस राशिद का स्वागत करते हुए” इस अवसर पर आप सब के बेशकीमती प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”

Anas Rashid's Baby Boy

अनस राशिद और उनकी बेगम हिना  इक़बाल

अनस  राशिद और उनकी बेगम हिना इक़बाल की पहले से ही 1 साल की बेटी है, जिसका नाम आयत है. अनस ने साल 2017 में हिना  इक़बाल  से निकाह किया था. अनस और उनकी बेगम हिना इक़बाल दोनों एक ही गांव के हैं. हिना अपने शौहर अनस  राशिद से 14  साल छोटी है.

Anas Rashid

अपने पहले के एक इंटरव्यू में अनस ने कहा था, “मेरी पत्नी मेरे सभी निर्णयों में मुझे सपोर्ट करती हैं. यहाँ तक कि वो यह सुनकर बहुत हैरान रह गई, जब मैंने यह कहा कि मैं टीवी यानी एंटरटेनमेंट की दुनिया को छोड़ने की प्लानिंग कर रहा हूं और अब मैं किसान बनना चाहता हूं. हालांकि उसने मुझ से कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप जैसे पॉपुलर टीवी स्टार पूरे डेडिकेशन के साथ ये काम कर सकते हैं.”

वर्क फ्रंट की बात

Anas Rashid's Baby Boy


बता दें कि अनस रशीद को आखिरी बार “तू सूरज मैं सांझ पियाजी” में देखा गया था. वह टीवी सोप “दीया और बाती हम” में अपनी शानदार एक्टिंग से घर -घर में पॉप्युलर हो गए थे. इस सीरियल में उन्होंने अभिनेत्री दीपिका सिंह के साथ काम किया है. इसके अलावा वे “कहीं तो होगा” और “क्या होगा निम्मो का” जैसे शो में भी नज़र आए.

और भी पढ़ें: सिल्वर सिक्वेन साड़ी में मौनी रॉय का दिखा ग्लैमरस अंदाज़, एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये छह गज का जादू… (Glamorous Photos Of Mouni Roy’s In Silver Sequin Saree, Actress Says Magic Of Six Yard…)