TV

टीवी के जेठालाल पर डोरे डाल चुकी हैं सुरभि चंदना, कड़ी मेहनत के बाद ‘इश्कबाज’ से मिली करियर को उड़ान (Surbhi Chandna has Flirted with TV’s Jethalal, after hard work she got Fame from ‘Ishqbaaz’)

टीवी की क्वीन एकता कपूर की नागिन सुरभि चंदना का नाम छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. सुरभि को लोग घर-घर में जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही इस बात से वाकिफ हैं कि सुरभि कभी टीवी के हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नज़र आ चुकी हैं. इतना ही नहीं शो में वो जेठालाल पर डोरे भी डालती हुई नज़र आई थीं. आज सुरभि जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसके लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. कड़ी मेहनत और लगन के बाद उन्हें इश्कबाज़ में काम करने के मौका मिला. इस सीरियल की बदौलत ही सुरभि के करियर को एक नई उड़ान और सही मायनों में पहचान मिली.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुरभि चंदना के फैन्स उन्हें ‘इश्कबाज’ के लिए जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ही यह पता है कि सुरभि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी काम कर चुकी हैं. दरअसल, इस शो में सुरभि ने कैमियो किया था. उन्होंने शो में स्वीटी का रोल निभाया था, जो कुछ समय के लिए जेठालाल की दुकान पर काम करती है. यह भी पढ़ें: काम की तलाश में हैं सुरभि चंदना, शादी-पार्टी में डांस करने को भी हैं राजी, सोशल मीडिया पर लिखा- ‘शादी, जन्मदिन, मुंडन या माता की चौकी के लिए संपर्क करें’ (‘Naagin’ Surabhi Chandana is ready to dance in wedding parties and family events, Actress writes on social media- ‘Available for Shaadi, Janamdin, Mata ki Chauki…’)

शो में दिखाया गया था कि स्वीटी ने जेठालाल से पैसे ऐंठन के लिए न सिर्फ उन पर डोरे डाले, बल्कि उनके ऊपर इल्जाम भी लगाए थे. तारक मेहता के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल की दुकान में काम करने वाली स्वीटी पैसे ऐंठने के लिए जेठालाल की एक फोटो को एडिट करके उन पर अपने साथ अफेयर का आरोप लगाती है, लेकिन टपु अपने पिता जेठालाल पर लगाए गए आरोपों की सच्चाई सामने लाते हुए स्वीटी के राज़ सबके सामने खोलता है.

तारक मेहता में जेठालाल पर डोरे डालने के बाद सुरभि ने ‘एक ननद की खुशियों की चाबी… मेरी भाभी’ में कैमियो रोल किया था. उन्हें ‘आहट’ के एपिसोडिक रोल में भी देखा जा चुका है. कई सीरियल्स में छोटे मोटे रोल और कैमियो करने वाली सुरभि को आखिरकार साल 2016 में सीरियल ‘इश्कबाज’ में काम करने का मौका मिला. इस सीरियल में सुरभि का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया और वो घर-घर में पॉपुलर हो गईं.

हालांकि सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘इश्कबाज’ मिलने के बाद भी उन्हें करीब एक साल तक स्ट्रगल करना पड़ा था, क्योंकि उस शो की शूटिंग शुरु नहीं हो रही थी. इतने लंबे इंतज़ार का वो समय उनके लिए काफी फ्रस्ट्रेटिंग था. करीब एक साल के संघर्ष के बाद शो की शूटिंग शुरु हुई और जब यह टेलीकास्ट हुआ तो लोगों को खूब पसंद आया. सीरियल में नकुल मेहता के साथ सुरभि चंदना की जोड़ी घर-घर में हिट हो गई थी. यह भी पढ़ें: विद्या बालन के साथ इस फिल्म में काम कर चुकी हैं सुरभि चंदना, ‘नागिन 5’ से मिली एक्ट्रेस को शोहरत (Surabhi Chandana has worked with Vidya Balan in this film, actress got fame from ‘Naagin 5’)

गौरतलब है कि ‘इश्कबाज’ के बाद सुरभि ने ‘संजीवनी’ में भी काम किया, लेकिन यह शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया. इसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो ‘नागिन 5’ में काम करने का मौका मिला और इसमें शरद मल्होत्रा के साथ सुरभि चंदना की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिलहाल वो एक्टिंग के साथ-साथ होस्टिंग भी कर रही हैं. उन्होंने ‘हुनरबाज: देश की शान’ शो को होस्ट किया था और आखिरी बार वो सीरियल ‘शेरदिल शेरगिल’ में नज़र आई थीं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024

रणवीर सिंहला कोकणाची भुरळ, बालपणाच्या खेळात रमला अभिनेता ( Ranveer Singh Plays Cricket In Kokan With Children Old Photo Viral)

अलिबागचे मनमोहक सागरी किनारे, निसर्ग सौन्दर्याची मोहिनी कुणाला न पडावी तर नवल… सिनेसृष्टीचे आघाडीचा अभिनेता…

March 3, 2024
© Merisaheli