Categories: FILMEntertainment

हेट स्टोरी 2 की हीरोइन सुरवीन चावला की हुई गोद भराई, देखें पिक्स (Surveen Chawla flaunts pregnancy glow at her surreal godh bharai, view pics)

हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) जल्द ही मां बननेवाली हैं. कुछ दिनों पहले…

हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) जल्द ही मां बननेवाली हैं. कुछ दिनों पहले सुरवीन की गोद भराई (Godh Bharai), की रस्में अदा की गई, जिसकी पिक्स सुरवीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और वे पिक्स में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस ख़ास अवसर पर सुरवीन ने गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है.

साड़ी में सुरवीन का चेहरा बहुत ग्लो कर रहा है और उनका बेबी बम्प भी साफ़ नज़र आ रहा है. बनारसी साड़ी के साथ उन्होंने रानी कलर का पोल्का डॉट्स ब्लाउज़ और गोल्डन चोकर पहन रखा है. इस ट्रडिशनल अवतार पर सुरवीन बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. चोकर के अलावा उन्होंने मोती का नेकपीस और स्टेटमेंट ईयरिंग्स भी पहना है.

आपको बता दें कि सुरवीन उन सेलेब्स में हैं, जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छिपा कर रखा. 2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की. सुरवीन ने टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा.

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि शादी से पहले सुरवीन का नाम श्रीसंथ से जुड़ चुका है. सुरवीन और श्रीसंथ की पहली मुलाकात साल 2008 में रिएलिटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के सेट पर हुई थी. इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती काफी बढ़ गई थी. यह दोनों कई बार एक साथ पार्टीज और हैंगआउट करते हुए स्पॉट किए गए थे, लेकिन 2009 में श्रीसंथ ने सुरवीन से दूरी बना ली थी.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ ने बेची अपनी करोड़ों की कार (Amitabh Bachchan Sells His Rolls Royce Phantom Car)

 

 

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

दांतों और मसूड़ों का यूं रखें ख़्याल (Tips For Healthy Teeth And Gums)

जब आप हंसते-मुस्कुराते हैं, तो दुनिया को अपनेपन का एक ख़ूबसूरत संदेश देते हैं. इसमें…

© Merisaheli