Categories: TVEntertainment

सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने दुल्हन बनी अंकिता पर बरसाया प्यार, लिखा ये प्यारा सा कमेंट(Sushant Singh Rajput’s Sister Showered Love On Bride Ankita Lokhnde, Wrote This Lovely Note)

न्यूली वेड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnde) की शादी इन दिनों इंटरनेट पर सुखियों में छाई हुई है. उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज़ जमकर वायरल हो रहे हैं. जहां इस न्यूली वेड कपल पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक खूब प्यार बरसा रहे हैं और शादी की बधाइयां व शुभकामनाएं दे रहे हैं. दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भी दुल्हन बनी अंकिता पर प्यार लुटाया है और कुछ ऐसा लिख दिया है कि लोग उनके कमेंट को जमकर लाइक कर रहे हैं.

दरअसल अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग पूरे रस्मो रिवाज़ के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, साथ में कैप्शन लिखा था, ‘प्यार में धैर्य होता है, लेकिन हम दोनों में नहीं है. अब हम ऑफिशियली मिस्टर और मिसेज जैन हैं’.

अंकिता के ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हुईं. फैंस और सेलेब्स ने उनकी इन तस्वीरों पर जी भरकर प्यार लुटाया. इन फोटोज पर कमेंट करके लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. मौनी रॉय से लेकर कुशल टंडन, पूजा गौर, सृष्टि रोड़े समेत कई सेलेब्स ने न्यूली वेड कपल पर खूब प्यार बरसाया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता को शादी की बधाई देते हुए एक प्यारा सा कमेंट लिखा.

श्वेता ने अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘काँग्रेचुलेशन्स. न्यूली वेड कपल को ढेर सारा आशीर्वाद, श्वेता’

बता दें कि विक्की जैन को डेट करने से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह को डेट कर रही थीं. दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और छः साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन 2016 में किन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी अंकिता सुशांत की फैमिली के काफी क्लोज़ हैं और उनसे बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अंकिता लोखंडे आज भी सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की अच्छी दोस्त हैं. यही वजह है कि सुशांत की डेथ के बाद अंकिता उनकी फैमिली और बहनों के साथ स्ट्रोंगली खड़ी रहीं और उन्हें लगातार सपोर्ट करती रहीं.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी पूरी नहीं हो सकी, लेकिन शादी की रस्मों के दौरान भी अंकिता ने सुशांत को याद करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के गाने के साथ ही सगाई की थी. इसके अलावा अंकिता की मां और सास भी सुशांत की फिल्म ‘काई पो चे, के गाने पर जमकर डांस करती नजर आई थीं.

अब जब कि अंकिता विक्की जैन के साथ लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं, तो सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli